भाजपा नेता ने अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक के बेहू’द कैप्शन के साथ फ़ोटो वायरल किए

महाराष्ट्र: मुंबई रायगढ़ ज़िले के अलीबाग पुलिस ने 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक (Anvay Naik) और उनकी मां को आ’त्मह#त्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने मामले में रिपब्लिक टीवी के प्रमुख अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिन के लिए हि’रास’त में भेज दिया है, हलाकि अर्नब ने 2 बार जमानत अर्जी लगाई थी लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया है।

फिलहाल अर्णब गोस्वामी जे’ल में ही रहेंगे. बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने जमानत के लिए अर्नब को निचली अदालत जाने को कहा है. हाईकोर्ट में सुनवाई के पहले अर्नब ने सोमवार दोपहर जमानत के लिए सेशन कोर्ट का रुख किया है. बता दें गिरफ्ता’री के बाद अर्नब को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग जेल के कोविड 19 केंद्र में हि’रास’त में रखा गया है।

Adanya Naik

वही अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद अन्वय नाइक की पत्नी ने कहा कि मैं साल 2018 को नहीं भूल सकती मेरे पति ने अपने सु सा इ’ड नोट में तीन लोगों के नामों का उल्लेख किया था, लेकिन उनके खिलाफ उसवक्त कोई कार्रवाई नहीं की गई थी मेरे पति की मौ#त के पीछे अर्नब गोस्वामी जिम्मेदा’र हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस की कार्रवाई हमारे लिए न्याय है।

इसी बीच भाजपा आईटी सेल अपने विरो’धि’यों के ख़िलाफ़ प्रो’पेगें’डा चला कर उनको बदनाम रही है और अगर विरोध किसी महिला से हो तो वह और ओ’छेप’न पर भी उतर आते है। क्योकि इन को देश की कई महिला या राजनेताओं के मामले में ऐसा करते हुए लोगों ने देखा है।

वही अब ताज़ा मामला अलीबाग के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी और उनकी पत्नी को लेकर सामने आया है आपको बता दें इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां को आ’त्मह#त्या के लिए उकसाने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को जेल में डाल दिया है जिसके बाद से ही लगातार बीजेपी अर्नब की रिहाई को लेकर प्रो’पेगें’डा चला रही है।

satish

बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई की आईटी सेल के संयोजक सतीश निकम ने अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक के सोशल मीडिया अकाउंट्स से फ़ोटो लेकर और उन्हें बे’हू’द कैप्शन के साथ वायरल करा दिया है. इन फ़ोटो में अदन्या के साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं। फोटो वायरल होने के बाद अर्नव का समर्थन करने वाले कई लोग भी ऐसी ही पोस्ट्स कर रहे हैं।

आपको बता दें आईटी सेल के संयोजक सतीश निकम ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी फ़ोटो को प्रोफ़ाइल लगाया हुआ है। इससे इनके सियासी रसूख का भी अंदाजा लगता है। अब बात इनकी हर’क़’तों की करते हैं।

सतीश निकम ने अन्वय की बेटी अदन्या नाइक के इंस्टाग्राम अकाउं’ट से उनकी कुछ फ़ोटो उठा लीं और उनके साथ यह कैप्शन लिखा- इस फ़ोटो में दो पतिव्रता महिलाओं की फ़ोटो हैं. अपने मृ#त पति और पिता की मौ#त पर दु’खी होने का क्या यह तरीक़ा है।

वही इसके बाद सतीश निकम ने लिखा कि हमारे लो’कतं’त्र पर हम’ला कर रहे इन गि#द्धों का पर्दा’फ़ा’श किए जाने की ज़रूरत है, सतीश ने लिखा कि ये लोग मरा’ठी मानुस जैसे बिलकुल भी नहीं है. अर्णब की रिहाई के लिए ट्विटर पर चले ट्रेंड’स के साथ उन्होंने इस पोस्ट को लिखा और इसमें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी टै’ग किया हुआ है।

हलाकि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जैसे ही इस पोस्ट को लेकर बवा’ल मच’ना शुरू हुआ, तो सतीश निकम ने ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन अभी भी एक पोस्ट उनके ट्विटर अकाउंट पर है, जिसमें उन्होंने अदन्या और उनकी मां की फ़ोटो लगाई हुई हैं।