कोरोना पॉजीटिव भाजपा नेत्री ने क्वारंटीन सेंटर में केक काटकर मनाई शादी की सालगिरह, पुलिस प्रशासन में मच गई खलवली

नई दिल्ली: चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को चपेट में लिए है. इस महा’मा’री के चलते भारत समेत कई देशों को लॉकडाउन कर दिया गया है. जिसकी वजह से सड़कें गलियां स्कूल कॉलेज मॉल और सभी धार्मिक स्थल वी’रान हो गए हैं. वही इस वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या और म’रने वालों का अकड़े थमने का नाम नहीं ले रहे है. लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर में हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. जिसको लेकर सरकार लोगों को लॉकडाउन का पालन और सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने कि सलाह दे रही है, लेकिन दूसरी ओर खुद भाजपा नेता इस लोकडाउन और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते नज़र आ रहे है. भाजपा नेत्री अपनी शादी की सालगिरह मानाने क्वारंटीन सेंटर पहुंच गईं।

जनसत्ता की खबर के अनुसार,  भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता के खिलाफ क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन कर क्वारंटाइन सेंटर में अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी की सालगिरह मनाई। महिला भाजपा नेता का नाम लता मधुर बताया जा रहा है। जिसके सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रहे है।

मामला उत्तर प्रदेश बुलंदशहर के शिकारपुर का है, जहां करीब चार दिन पहले भाजपा नेत्री लता मधुर ने क्वारंटीन सेंटर में केक काटकर परिवार के साथ शादी की 38 वीं सालगिरह मनाई. भाजपा नेत्री के इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं और पुलिस प्रशासन में खलवली मच गई।

वही सबसे गंभीर बात यह है कि सालगिरह मनाए जाने के कुछ ही दिनों बाद लता मधुर अब कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं. पुलिस ने बीजेपी नेत्री सहित परिवार के सभी सदस्‍यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए धारा 188 महा’मा’री एक्ट (Epidemic act) और धारा 270 के तहत FIR दर्ज की है. मामले के बारे में जानकारी देते हुए SP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने के मामले में लता मधुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले यहां एक डॉक्‍टर के कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद महिला बीजेपी नेता समेत कुछ अन्य लोगों को चौधरी चरण सिंह छात्रावास में क्वारंटाइन किया गया था। इसमें स्वयं बीजेपी नेत्री, उनके पति, पुत्र और पुत्रवधु शामिल हैं।

Leave a Comment