VIDEO: चुनाव में अपने आपको हारता देख भाजपा नेता ने अपना आपा खोया

झांसी में एमएलसी चुनाव की मतगणना के दौरान भाजपा नेता की गुंड'ई सामने आई है. सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

झांसी, 4 दिसम्बर 2020: जनता को कानून व्यवस्था का हवाला देने वाली सरकार खुद कानून को अपने हाथों से रौंदे तो ऐसी सरकार से एक बेहतर कानून-व्यवस्था की उम्मीद कैसे की जा सकती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया जब इस वक्त सत्ताधारी पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता ने कानून का ही कॉलर पकड़ लिया।

बता दें कि झांसी में एमएलसी चुनाव के अंदर बीजेपी हारती हुई दिख रही थी ऐसे में बीजेपी नेता यह सहन न कर सके और उन्होंने ऑन ड्यूटी झांसी एसपी विवेक त्रिपाठी का कॉलर पकड़ लिया । और उनके हाथ सिर्फ कलर पकड़ने तक ही नहीं रुके बल्कि झांसी एसपी विवेक त्रिपाठी के साथ धक्का मुक्की की गई

JHANSI

बता दें कि झांसी एमएलसी चुनाव में बीजेपी के हारने के आसार दिख रहे थे और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आगे चल रहे थे और यह भाजपा नेताओं को जब सहन नहीं हुआ तो उन्होंने एसपी का ही कॉलर पकड़ लिया। जब बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी झांसी एसपी के साथ धक्का मुक्की कर रहे थे तो वहां और भी कई बीजेपी नेता मौजूद थे।

लेकिन कोई भी उनके बीच में नहीं आया। ऐसे में अब लोग नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं कि जब सड़क पर कानून घमकाया जा रहा था तो नेता सिर्फ तमाशा देख रहे थे. और यही नहीं यह उसी पार्टी के नेता थे जो इस समय केंद्र में सत्ता में है और कानून व्यवस्था का हवाला देती रही है लेकिन जब उनके ही नेता कानून को रास्ते से अलग हटाते दिखें तो उनकी हकीकत सामने आती है।

बता दें कि मतगणना के बीच भाजपा के दो नेता मतगणना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने पहुंचते ही बवा’ल करना शुरू कर दिया और जब पुलिस ने दोनों भाजपा नेताओं को मतगणना स्थल पर बवा’ल करने से रोका तो उन्होंने उ’ल्टा पुलिस के साथ धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया

मतगणना स्थल पर यह दृश्य ऐसा लग रहा था मानो वहाँ कोई नेता नहीं वल्कि गुं’डे आ पहुंचे हों। अब ऐसे नेताओं से आखिर क्या उम्मीद की जा सकती है जो खुद ही अपने हाथों से कानून व्यवस्था को उखाड़ फेंक सकते हैं।