VIDEO: गो’ली चलाकर कोरोना भगना बीजेपी की महिला नेता को पड़ा भारी, योगी सरकार ने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार रात 9 बजे दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों ने कहीं पर गो’लियां चलाई जा रही थी तो कहीं भयंकर आ’तिशबाजी कर दूसरे को भयभीत किया जा रहा था. अनेक जगहों पर उन्माद फैलाने के उद्देश्य से नारेबाजी भी की जा रही थी. जिसके तमाम फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

दरअसल, बीजेपी की एक नेता को पीएम मोदी की अपील पर उत्साहित होकर फा’यरिं’ग करना महंगा पड़ गया है. यूपी में महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट कार्यक्रम के दौरान हवा में पिस्तौल से फायरिंग कर दी थी. जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो गया था।

हालांकि, बीजेपी नेता मंजू तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लगातार सवाल खड़े हो रहे थे. ऐसे में प्रशासन ने फा’यरिं’ग करने के लिए उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था. वही इस मामले पर मंजू तिवारी ने माफी भी मांगी है और कहा, ‘मैंने देखा कि पूरा शहर मोमबत्ती और दीया जला रहा है।

इसे देखकर मैंने महसूस किया कि यह दिवाली है और उत्साह में आकर हवा में फा’यरिं’ग कर दी. मैं अपनी गलती मानती हूं और इसके लिए माफी भी मांगती हूं. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर देश को एक मैसेज दिया था।

जिसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा कि रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे सभी देशवासी 9 मिनट के लिए दीया, टॉर्च, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाकर एकता का संदेश दें. लेकिन जब देशभर के लोग दीया जला रहे थे, तभी बीजेपी की ये नेता पि’स्तौ’ल लेकर हवा में फा’यरिं’ग कर रही थी।

वहीं तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या फिर मोबाइल की फ्लैश लाइट तो नहीं जलाई, लेकिन भी’ड़ को साथ लेकर मशाल जुलुस निकाल डाला जबकि पीएम ने साफ किया था कि इस दौरान इकट्ठा बिलकुल नहीं होना है. सिर्फ अपनी बालकनी या दरवाजे से ही प्रकाश करें।

Leave a Comment