‘पामेला गोस्वामी’ की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बोले कहाँ है ‘मुझे ड्र’ग दो’ वाले भाई साहब

कोलकाता में भाजपा युवा महिला नेत्री के पास से मिला लाखों रुपये का को'की'न, पुलिस ने गिरफ़्तार किया सोशल मीडिया पर हं'गामा

जल्द ही पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में अब सभी पार्टियां बंगाल के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सक्रिय हो गई हैं। पश्चिम बंगाल में चुनावी कैंपेन शुरू हो रहे हैं और मीडिया कवरेज भी थोड़ा बढ़ गया है, इसी के चलते लगातार पश्चिम बंगाल से तरह-तरह की खबरें निकल कर सामने आ रही हैं और देखते ही देखते पार्टियों का आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो रहा है।

लेकिन हाल ही में पश्चिम बंगाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जो कि काफी चौंकाने वाला है।अक्सर राजनेता अपने बयानों में अच्छी-अच्छी बातें कहते हुए दिखाई देते हैं और जब माहौल चुनावी हो तो कहने ही क्या। लेकिन इनकी जमीनी हकीकत कुछ और ही होती है जिसका खुलासा हाल ही में तब हुआ जब बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया।

8 गाड़ियों से घेरकर किया गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने 19 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को गिरफ्तार कर लिया। पामेला गोस्वामी अपनी गाड़ी में को’की’न ले जा रही थीं। बता दें कोकीन ड्र#ग्स की श्रे’णी में आता है और एक बे’हद श’क्तिशा’ली न’शी#ला प’दा’र्थ है जिसका उपयोग करना गै’रकानू’नी है।

बता दें यह घट’ना शुक्रवार शाम को न्यू अलीपुर क्षेत्र में हुई जब बीजेपी की युवा मोर्चा की महासचिव पमेला गोस्वामी अपने सहयोगियों के साथ एनआर एवेन्यू के कैफ़े की तरफ जा रही थीं। कोलकाता पुलिस ने बताया कि पामेला और उनके दोस्त की गाड़ी को पुलिस की आठ गाड़ियों से घे’रकर गिरफ्तारी की गई। पहले इन दोनों से पूछताछ की गई लेकिन उनके जवाब पुलिस को सं’तो’षज’नक नहीं लगे।

पुलिस ने उनकी गाड़ी की तला’शी करना शुरू कर दिया पुलिस ने जांच में पाया कि उनकी गाड़ी में सीट के नीचे और पर्स में 100 ग्राम को’की’न है। जिसकी कीमत लाखों रुपए में है।

इसके तुरंत बाद ही पुलिस ने बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी सहित उनके सहयोगियों को हि’रासत में ले लिया। जब पुलिस पामेला गोस्वामी और उनके सहयोगियों को हि’रासत में ले रही थी तो गोस्वामी चि’ल्लाने लगी कि पुलिस ह’में फं’सा रही है।

लेकिन अब पामेला गोस्वामी के हि’रासत में लिए जाने के बाद नेताओं के राजनीतिक बयान भी आना शुरू हो गए हैं क्योंकि पश्चिम बंगाल में चुनाव हैं ऐसे में बीजेपी के स’म्यक भ’ट्टाचार्य ने कहा कि कानून अपना काम करेगा.

लेकिन क्या किसी ने कार में कोकीन डाल दी। आदर्श आचार संहिता अभी लागू किया गया है और राज्य पुलिस के नि’यंत्रण में है इसलिए कुछ भी हो सकता है।

वहीं तृणमूल कांग्रेस की नेता चंद्रिमा ने कहा कि मुझे श’र्म महसूस हो रही है कि बंगाल में भी ऐसा हो सकता है, बंगाल में यह भाजपा की उ’भरती हुई तस्वीर है इससे पहले भी बीजेपी के कई नेताओं के बच्चों की त’स्क’री के मामले में नाम सामने आ चुके हैं और अब बीजेपी के नेता को को’कीन ले जाने के जु’र्म में पकड़ा गया है।

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।