VIDEO: लॉकडाउन में गरीबों के लिए बन रहे खाने की जगह पर BJP विधायक ने थूका, वीडियो वायरल हुआ तो बोले.

गुजरात से एक बीजेपी विधायक का खुले में थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है. राजकोट पूर्व सीट से बीजेपी विधायक अरविंद रैयाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सरकार की ओर से चलाए जा रहे कम्युनिटी किचन यानी गरीब जरूरतमंदों के खाने के किचन में खड़े दिखाई देते हैं. उनके आसपास लोग खड़े होते हैं. इसी दौरान वे मास्क हटाकर थूकते नज़र आते हैं।

इस दौरान कम्युनिटी किचन में विधायक के साथ राजकोट बीजेपी प्रमुख कमलेश मिराणी भी मौजूद थे. मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी विधायक अरविंद रैयाणी की जमकर आलोचना की. लोगों ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी लोगों से साफ सफाई रखने को कह रहे हैं. लेकिन उनकी पार्टी के लोग ही सफाई नहीं रख रहे।

 

वन इंडिया में की खबर के अनुसार, वीडियो में दिख रहा है कि, वह राहत रसोई के किचन में थूक रहे हैं. इसी राहत रसाई से जरूरतमं​दों को बंटने वाले खाना ले जाया जाता है. विधायक अरविंद द्वारा यहां ऐसा किए जाने पर उन पर जुर्माना लगा दिया गया।

नियमों के मुताबिक, बीजेपी विधायक पर 500 रुपये का जुर्माना लगा है जिसको उन्होंने भर दिया मगर, बताया जा रहा है कि, खुद जुर्माना भरने जाने के बजाए, इस विधायक महाशय ने अधिकारी को अपने ऑफिस बुलाया।

आपको बता दें बीजेपी विधायक अरविंद रैयाणी को इलाके का दबंग माना जाता है. इसी तरह वह पहले भी वि’वा’दों से घिर चुके हैं. मीडिया को दी सफाई में उन्होंने कहा कि, मैं सब्जी चख रहा था, तभी पत्रकार आ गए और बाइट लेने लगे मुझे पान-मसाला खाने की कोई आदत ही नहीं है।

Leave a Comment