भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से भा’गकर शादी कर चर्चा में आए अजितेश को लेकर आई बड़ी खबर..

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश के साथ प्रेम विवाह किया था. इसके बाद यह मामला काफी सुखियों में रहा था. सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर काफी ग’र्मा ग’र्मी रही थी. अब खबर आई है कि अजितेश के खि’लाफ गं”भीर धा’राओं में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इसके बाद एक बार फिर से साक्षी और अजितेश चर्चा में आ गए हैं.

खबरों के अनुसार प्रेमनगर थाना पुलिस ने अजितेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार दवा कारोबारी की शिकायत पर आरो’पि’त अजितेश सहित दो लोगों पर गुं’डा’ग’र्दी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इन्हें मौ’के से गिरफ्तार भी किया है.

जब अजितेश को पुलिस प’कड़ कर थाने लाई तो वहां भी हं’गा’मा और गा’ली ग’लौ’ज हुआ. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अजितेश ने बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी के साथ साथ प्रे’म विवाह किया था जिसके बाद वह मीडिया की सुर्खियों में आ गए थे.

पुलिस ने बताया कि दीपांशु नाम के युवक द्वारा बरेली के प्रेमनगर थाने में अजितेश के वि’रु’द्ध केस दर्ज कराया है. दीपांशु का दावा है कि बीती रात अजितेश ने उसे बे’रह’मी से पि’टा जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. शिकायतकर्ता के अनुसार अजितेश ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पि’टा’ई की.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि उसने बाइक से अजितेश की एसयूवी को ओवरटेक कर दिया था. दीपांशु के अनुसार पि’टा’ई के बाद आरोपियों ने उन से मोबाइल छीना लिया. इनता ही नहीं उन्होंने दी’पांशु को जान से मा’रने की ध’मकी भी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपांशु यूपीएससी की तैयारी कर रहे है और उनके पिता प्रदीप कुमार की शील चौराहे पर मेडिकल स्टोर है. शुक्रवार की रात वह अपने पिता की स्टोर के लिए दवाई लेने गये थे इसी दौरान उन्होंने एक एसयूवी UK06 AP 6666 को ओवरटेक करने का प्रयास किया.

जिसके चलते एसयूवी चालक अजितेश नायक ने अपनी गाड़ी उनकी बाइक के आगे रोक दी और गा’ली गलौ’ज करने लगे. इसी दौरान अजितेश ने दीपांश को पी’टा और दीवार में उसका सि’र पटक दिया और जा’न से मा’रने की ध’मकी दी. आरोपियों ने जाते समय भी गा’ली ग’लौच की जिनका वीडियो दीपांश ने बना लिया.

जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस मामले को लेकर एसएसपी शैलैश कुमार पां’डेय ने कहा कि सड़क पर मा’रपी’ट और बवा’ल काटने के आरोप में अजितेश और उनके साथी को गिरफ्तार किया है उन पर क’ड़ी से कड़ी कर्र’वाई की जाएगी.