VIDEO: मतदान के लिए लाइन में लगीं मुस्लिम महिलाओं का बीजेपी ने उड़ाया मज़ाक कहा- डॉक्यूमेंट संभाल कर रखना..

8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव का मतदान समाप्त हो गया है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) दिल्ली शाहीन बाग के मुद्दे को लेकर अभी भी आक्रामक नजर आ रही है। सभी न्यूज़ चैनल्स के एग्जिट पोल आने के बाद वोट के जरिए शाहीन बाग तक करंट पहुंचाने वाली बीजेपी खुद करंट खाकर बैठी है लेकिन अभी तक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही।

दरअसल कर्नाटक की भाजपा इकाई की ओर से शनिवार दोपहर को एक ट्वीट किया गया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बीजेपी द्वारा किये गए ट्वीट में लिखा है “कागज नहीं दिखायेंगें हम, डॉक्यूमेंट्स संभाल कर रखना, NPR में फिर दिखाना होगा” इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमे मुस्लिम महिलाए वोटर कार्ड हाथ में पकडे वोट डालने के लिए लाइन में खड़ी दिखाई दे रहीं है।

आपको बता दें भाजपा कर्नाटक इकाई के ट्वीटरहैंडल से किए गए इस ट्वीट को मुस्लिम महिलाओं का अपमान बताया जा रहा है। कागज़ नहीं दिखायेंगे” यह नारा CAA और NRC के आने के बाद से ही इसका विरोध करने वालों द्वारा प्रयोग में लाया जाने वाला प्रमुख नारा है. इस ट्वीट के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना सुरु कर दिया है। एक यूज़र अभिषेक कुमार यादव @abhishek_rising लिखते है।

@abhishek_rising झूठ का पूरा खेल चल रहा है। रैलियों में कुछ, संसद में कुछ, सोशल मीडिया पर कुछ, हकीकत तो बस इतनी है कि भाजपा देश की एकता को खत्म करना चाहती है। वही एक अन्य यूज़र ब्रिगेडियर सूर्यदेव सिंह @Bolapanchi लिखते है अगर गौ मूत्र पीया है तो इस ट्वीट को डिलीट मत करना।

गौरबतल है कि दिल्ली में कल शाम मतदान खत्म होने के बाद से ही सभी न्यूज़ चैनल्स के एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने शुरू हो गए थे सभी चेनलों के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी ( APP) की सरकार बनाते हुए नजर आ रही है।

वही रिपब्लिक टीवी के सर्वे में आप को 48-61, जबकि बीजेपी को 10-21 तो वहीँ कांग्रेस को 0- 1 तो अन्य को एक भी सीट नहीं मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है।