बड़ी खबर: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को अस्पताल में किया गया भर्ती

देश भर में तेजी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस के सं’क्रम’ण के बीच मध्यप्रदेश के गुना लोकसभा सीट से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखें गए हैं जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी तक उनकी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई हैं.

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां का स्वास्थ्य सोमवार को खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. खबरों के अनुसार सिंधिया और उनकी मां में कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखने को मिले हैं.

सूत्रों के अनुसार फ़िलहाल दोनों लोगों की हालत सामान्य बनी हुई हैं. वहीं दोनों का सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया है लेकिन अभी तक उनकी कोरोना की रिपोर्ट नहीं आई है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि उन्हें और उनकी मां गले में खराश और बुखार की चपेट में आ गये हैं. जिसके बाद सोमवार को डॉक्टर की सलाह पर साकेत स्थित अस्पताल में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती कराया गया हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां के स्वास्थ्य में दुसरे दिन यानि मंगलवार को थोड़ा सुधार देखा गया हैं. अभी तक कोविड-19 की टेस्टिंग रिपोर्ट नहीं आने के कारण यह जानकारी नहीं लग सकी है कि उन्हें कोरोनावायरस है या नहीं.

आपको बता दें कि देश भर में ही कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा हैं जिसका असर मध्यप्रदेश में भी देखने को मिल रहा हैं. पिछले कई दिनों से देश भर में रोज करीब 9 हजार से भी ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में भी कोरोना के लक्षण देखने को मिले थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया है और उन्होंने कोरोना की जांच के लिए सेम्पल दिया है लेकिन अभी तक उनकी भी जांच रिपोर्ट नहीं आई हैं.