VIDEO: बीजेपी चेयरमैन का पति विधवा महिला सफाई कर्मचारी को संबंध बनाने को कर रहा मजबूर, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश: सोशल मिडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा हैं. वायरल ऑडियो भाजपा चेयरपर्सन के पति का बताया जा रहा है जो एक गरीब विधवा महिला सफाई कर्मचारी को नौकरी पर लगवाने के बदले में उसे अपने साथ  संबंध स्थापित करने का दबाव डालता सुनाई दे रहा हैं. मामला यूपी के पीलीभीत का बताया जा रहा हैं. ऑडियो में बीजेपी चेयरपर्सन का पति सफाई कर्मचारी महिला को से’क्स के लिए मजबूर कर रहा हैं.

ऑडियो में सुना जा रहा है कि बीजेपी चेयरमैन का पति महिला से पूछता है कि अच्छा यह बताओ तुन्हें सहारे की जरूरत हैं न. जिस पर महिला ने कहा कि हमें रोजी-रोटी आपकी वजह से मिल रही है इसलिए हम आपको बहुत इज्जत करते हैं.

उसने आगे कहा कि देखो साहब हमें नौकरी दिए है आप हम आज एक रोटी खा पा रहे है तो वो आपकी वजह से ही हुआ हैं, जब तक जिएंगे आपके एहसानमंद रहेंगे.

बीजेपी चेयरमैन के पति ने कहा कि विधायकी लड़ने जा रहा हूं दुआ करो विधायक बन जाऊ फिर तो तेरे बच्चों को ही कहीं ना कहीं सेट कर ही दूंगा.

पीलीभीत के जहानाबाद नगर पंजायत परिषद की अध्यक्ष ममता गुप्ता के पति दुर्गा चरण गुप्ता उर्फ़ अन्ना का ऑडियो वायरल हो रहा हैं. ऑडियो में गुप्ता एक विधवा महिला को अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता सुनाई दे रहा हैं.

गुप्ता ने इस महिला को नगर पंचायत में काम दिलाया और अब इसके बदले में उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार करने की कोशिश करता नजर आ रहा हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विधवा महिला संविदा सफाईकर्मी है और वह अपने पति की जगह काम करना चाहती हैं. गुप्ता भी यही चाहता है कि वो महिला काम करें लेकिन नौकरी की शर्तों पर नहीं बल्कि नेता की बनाई हुई शर्तों पर

गुप्ता महिला से कहता है कि अगर वह काम पर आना चाहती है तो पहले 7 बजे नहा धोकर उनके दफ्तर पहुंचे. गुप्ता पर हवस इस हद तक हावी हो चुकी है कि वो विधवा महिला को जीवन भर उसके म’रे हुए पति की कमी को पूरा करने की बात तक कह रहा हैं.