Video: रीना ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में, एक और वीडियो हो रहा है वायरल

जानिए कौन हैं 'रीना ठाकुर' और सोशल मीडिया पर इनका वीडियो क्यों वायरल हो रहा है

भारतीय जनता पार्टी की नेता रीना ठाकुर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जोरो-शोरो से चर्चा में आ गई है. पिछले दिनों उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था और कई लोग उनका वीडियो देखने को बेसब्र नजर आ रहे थे. मामला हिमाचल प्रदेश का था और बीजेपी नेता रीना ठकुर के साथ एक अन्य बीजेपी नेता भी वीडियो में नजर आ रहे थे.

यह वीडियो किसी सरकार गे’स्ट हाउस के बाथरूम में बनाया गया था. रीना ठाकुर के साथ वीडियो में बीजेपी के ही बड़े नेता उपेन पंडित मौजूद थे. यह दोनों वीडियो में आप’त्ति’जन’क अवस्था में नजर आए. यह प्राइवेट वीडियो उनके अ’न्तरं’ग पलों का था जो सोशल मीडिया पर सामने आ गया था.

रीना ठाकुर और उपेन पंडित का वायरल वीडियो

वीडियो कुछ ही दिनों में बहुत वायरल हो गया था जिसके चलते बीजेपी आलाकमान भी हरकत में आ गई थी. बीजेपी ने इस मामले को गंभी’रता से लेते हुए दोनों नेताओं पर सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी पार्टी से सदस्यता ख’त्म कर दी दी.

रीना ठाकुर और उपेन पं’डित के वीडियो ने जमकर ब’वाल मचाया था. इतना ही नहीं रीना हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रही थी.

गूगल, फेसबुक से लेकर यूट्यूब तक हर जगह उन्हीं के वीडियो की बातें की जा रही है. लोग उनके वीडियो को देखने के लिए उसे खोजने में जुटे हुए थे.

यह मामला इतना ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा था कि लोग आज भी रीना ठाकुर और उपेन पंडित का नाम नहीं भूल पाए है. शायद यही वजह है कि अब इस पूरी मामले पर एक गाना तैयार किया गया है.

रीना और उपेन के वीडियो पर एक भोजपुरी गाना रिलीज किया गया है. यह गाना यूटयूब पर रिलीज हुआ है.

गाने के दौरान सिंगर ने पीएम मोदी के महत्वाकांक्षी योजना बेटी बचाओं बेटी पढाओं को भी निशाने पर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो और इस हरकत की निं’दा भी की है.

इस भोजपुरी गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. यह पुराना गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. हालाँकि नारी सामान से जुड़ा मामला होने की वजह से आपको यहाँ उस वीडियो के अंश हम नही दिखा सकते.

दिल्ली (नोएडा) के रहने वाले ज़ुबैर शैख़, पिछले 10 वर्षों से भारतीय राजनीती पर स्वतंत्र पत्रकार और लेखक के तौर पर कई न्यूज़ पोर्टल और दैनिक अख़बारों के लिए कार्य करते हैं।