VIDEO: यूपी भाजपा ब्लॉक प्रमुख की दबंगई, गुं’डों के साथ बं’दूक के बल पर CRPF के सिपाही नूर कलीम के घर पर किया ह’मला

देश भर में व्याप्त कोरोना म’हा’मरी के बीच उत्तर प्रदेश में अपराध तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में है. इस बीच बीजेपी नेताओं की गुं’डा ग’र्दी भी थ’मने का नाम ही नहीं ले रही है. ताजा मामला सुलतानपुर जिले से सामने आया है, आरोपों के अनुसार जहां बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख ने बं’दूक के द’म पर सीआरपीएफ के सिपाही का निर्माण ढहाया और लोगों को धमकाया.

इस घ’टना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जमीनी वि’वा’द के चलते ब्लॉक प्रमुख ने स्थानीय लोगों को ध’मका’ने का प्रयास किया जिससे ग्रामीणों को गु’स्सा आ गया और उन्होंने प’थरा’व कर दिया. मामले सामने आने पर यूपी पुलिस ने जांच के आदेश जारी कर दिये है.

एक स्थानीय पत्रकार ने ट्वीटर पर घ’टना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि नूर कलीम जो CRPF के सिपाही हैं और उनकी तैनाती कश्मीर में है. उनके तीन भाई और भतीजा भी सेना में है. लेकिन जब वो गांव में घर बनाने लगे तो बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख श्रवण मि’श्रा गुं’डों के साथ आ’कर रायफ’ल की नोंक पर ज’मकर उ’त्पात मचाने लगे और नि’र्मा’ण को भी ढ’हा दिया गया.

संवाददाताओं से बात करते हुए कलीम ने कहा कि मिश्रा ने मुझे ध’मकी दी है. उसने मेरे घर को भी ध्व’स्त कर डाला. हम सैनिक है और देश के लिए लड़ते है. हम गाँव में झ’गड़े की वजह नहीं बनते है. तीन भाइयों और भतीजे सहित मेरे परिवार के सभी सदस्य स’श’स्त्र बलों में है और देश की सेवा कर रहे है.

कलीम ने कहा कि उन्होंने इस मसले को लेकर स्थानीय पुलिस में शिकायत भी दर्ज क’रवाई है. वहीं पत्रकार के ट्वीट पर सुल्तानपुर पुलिस ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं जनता के रिपोर्टर से बात करते हुए सुल्तानपुर पुलिस के पीआरओ ने कहा कि पी’ड़ि’त ने गो’शाईंग’ज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई गि’रफ्तारी नहीं हुई हैं. लेकिन हम सभी पहलुओं की प’ड़ताल करके जल्द ही कार्रवाई करेंगे.

साभार- जनता का रिपोर्टर