हाथरस कांड: BJP सांसद का Audio viral, कहा- 25 लाख रुपए दिए लड़की के बाप से बात हो गई फैसला हो गया...

हाथरस कांड: BJP सांसद का Audio viral, कहा- 25 लाख रुपए दिए लड़की के बाप से बात हो गई फैसला हो गया…

यूपी के हाथरस कां’ड के बाद राजनीतिक दलों में सियासी पारा चढ़ चूका है, इस मामले के खिलाफ देश भर में गु’स्सा देखने को मिल रहा है. सभी देशवासियों मांग कर रहे है कि आरो’पियों पर जल्द से जल्द और सख्त से सख्त स’जा दी जाए जो ऐसे अपरा’ध करने वालों के लिए एक उदाहरण बनकर उभरे. वहीं दूसरी तरह स्थानीय बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर के रविवार को आरोपि’यों से मिलने की खबर सामने आई.

इसके बाद अब बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर का एक ऑडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे ऑडियो में बीजेपी सांसद हाथरस पी’ड़ि’ता और उसके परिवार पर गलत बया’नबाजी करते सुनाई पड़ रहे है.

वायरल ऑडियो के अनुसार एक समाजसेवी स्थानीय बीजेपी सांसद दिलेर से कॉल पर संपर्क सा’ध’ता है और हाथरस मामले में ठीक तरह से कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी जाहिर करते हैं.

जिस पर बीजेपी सांसद कहते हैं कि कल मैंने लड़की के बाप से मुलाकात कर ली है और बैठकर फैसला हो गया है. दिलेर ने कहा कि लड़की के परिवार को 25 लाख रूपये देकर फैसला कर दिया है.

जिस पर समाजसे’वी कहते हैं कि पुलिस ने रात में जो श’व जलाए उनका क्या? साथ ही वो पैसे दे दिये वाली बात पर भी सवाल उठाते हुए कहते हैं कि अगर कल कोई कहे कि हम 25 लाख देकर तुम्हारी बहन बेटी के साथ ग’लत काम करेंगें?

 

इस पर बीजेपी सांसद कहते हैं कि तुम अपने जगह सही हो लेकिन हमने 25 लाख की धनराशि दे दी है. एक मकान दिया, एक नौकरी दे दी. अब लड़की को वापस तो नहीं ला सकते हैं ना? चारों आ’रो’पी भी जेल में हैं. बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर का यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले हाथरस के सांसद राजवीर दिलेर ने अभियुक्तों से मुलाकात करने के कोशिश की थी इस तरह की खबरें भी सामने आई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आ’रोप है कि दिलेर ने जेल में आरो’पियों से मिलने का प्रयास किया. लेकिन उन्हें वहां से बैरंग ही लौटना पड़ा.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आ’रोप है कि दिलेर ने जेल में आरो’पि’यों से मिलने का प्रयास किया. लेकिन उन्हें वहां से बै’रंग ही लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि उन्हें जेल प्रशासन ने हाथरस के आरो’पियों से मिलने की अनुमति नहीं दी.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आ’रो’प है कि दिलेर ने जेल में आरो’पियों से मिलने का प्रयास किया. लेकिन उन्हें वहां से बै’रंग ही लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि उन्हें जेल प्रशासन ने हाथरस के आरो’पियों से मिलने की अनुमति नहीं दी.

बताया जा रहा है कि उन्हें जेल प्रशासन ने हाथरस के आ’रो’पियों से मिलने की अनुमति नहीं दी. हालांकि इसे लेकर दिलेर ने सफाई देते हुए कहा था कि वो जेल जरुर गए थे लेकिन उन्होंने किसी भी कैदी के साथ वहां कोई मुलाकात नहीं की है. उन्होंने दावा किया था कि वो जेलर के बुलाने पर उनके साथ चाय पीने जेल गए थे.