VIDEO:- सिद्धार्थनगर से बीजेपी विधायक श्यामधनी राही के भाई की करतूत कैमरे में हुई कैद, मंदिर में महिला भक्तों के साथ....

VIDEO:- सिद्धार्थनगर से बीजेपी विधायक श्यामधनी राही के भाई की करतूत कैमरे में हुई कैद, मंदिर में महिला भक्तों के साथ….

अक्सर मंदिर के बाहर से चप्पल चोरी होना कोई नई बात नहीं हैं यह बहत ही आम हैं. लेकिन मंदिर के बाहर से चप्पल चुरी होना उस समय खास खबर बन जाती हैं जब चोरी करने वाला कोई आम शख्स ना होकर विधायक का भाई हो. वो भी ऐसे विधायक का भाई हो जो खुद को धर्मरक्षक बताते फिरते हो. यह मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर ज़िले से सामने आया हैं.

बताया जा रहा है कि विधायक भाई मंदिर के बाहर से ना सिर्फ चप्पल चोरी करता हैं बल्कि मंदिर में दर्शन के लिए आने वाली महिला श्रद्धालुओं के साथ छेड़खानी के आरोप भी लगे हैं.

यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि मंदिर संचालक आचार्य दुर्गेश मिश्रा द्वारा लगाए गए हैं. उन्होंने विधायक के भाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई हैं.

खबरों के अनुसार सिद्धार्थ नगर ज़िले की सदर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक श्यामधनी राही के भाई शिव प्रसाद उर्फ़ त्यागी पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. सिद्धार्थ नगर की सिद्धेश्वरी देवी मंदिर के संचालक आचार्य दुर्गेश मिश्रा दिव्यांशु ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं.

आचार्य दुर्गेश मिश्रा की शिकायत के मुताबिक मंदिर परिसर से पिछले काफी समय से मोबाइल, चप्पल और हेलमेट चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थी. जिसके बाद मंदिर प्रशासन ने अपने तरीके से इस पर नजर रखना शुरू किया तो सामने आया की मंदिर से यह चोरियां करने वाला कोई आम चोर नहीं हैं बल्कि इसमें विधायक श्यामधनी के भाई शिव प्रसाद का हाथ है.

इसके बाद जब मंदिर संचालक ने चोरी हुए सामान की तलाश शुरू की तो वो बीजेपी विधायक के भाई के पास से बरामद किये गए. शिकायत के अनुसार शिव प्रसाद सिर्फ मंदिर में सामान चोरी ही नहीं करता था बल्कि वह मंदिर आने वाली महिला भक्तों से छेड़छाड़ भी करता था.

बताया कि एक शख्स ने मोबाइल चोरी होने के बाद जब शिव प्रसाद उर्फ़ त्यागी से पूछताछ की तो उसने दबं’गई दिखाते हुए कहा कि हाँ मैंने ही लिया हैं मोबाइल, तुमको जो करना हैं करो लेकिन मैं वापस नहीं दूंगा. मैं विधायक का भाई हूं, तुम सब मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हो. मंदिर प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की हैं.