बड़ी ख़बर: कंगना रनौत के खिलाफ़ FIR दर्ज करने का आदेश जरी, देशभर में नफ़रत फ़ैलाने को लेकर...

बड़ी ख़बर: कंगना रनौत के खिलाफ़ FIR दर्ज करने का आदेश जरी, देशभर में नफ़रत फ़ैलाने को लेकर…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. कंगना रनौत पिछले दिनों खूब सुर्खियां में रही, इस दौरान उन्होंने कई बड़े बयान दिये जिनके चलते कई बार विवाद भी पैदा हुआ. इसी बीच अब कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि कंगना पर सां’प्रदा’यिक नफरत फैलाने के चलते एफआईआर दर्ज कराई गई है.

दरअसल महोम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स द्वारा मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी दायर करके कंगना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. याचिका में कहा गया था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के द्वारा बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झ’गड़ा कराने का प्रयास करती रही है.

याचिकाकर्ता का कहना हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना दोनों समुदायों के बीच नफ’रत को बढ़ावा दे रही हैं. ऐसे में कंगना पर सांप्र’दायि’कता को बढ़ावा देने के आरोपों के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए. जिसके चलते अब बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार याचिकाकर्ता द्वारा कोर्ट में सबूत के तौर पर कंगना के कई ट्वीट भी पेश किए गए है. बताया जा रहा है कि सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तरह कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद उनसे कभी भी पूछताछ की जा सकती हैं, इस दौरान कंगना के खिलाफ पुख्ता सबूत पाए जाते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती हैं.

आपको बता दें कि अक्सर ही अपने वि’वादित ट्वीट के चलते कंगना रनौत खबरों में रहती है. उनके कई ट्वीटस पर काफी बवाल भी मचा. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है.

खबरों के अनुसार उनकी फिल्म थलाइवी जल्द ही आने वाली है. यह फिल्म जे जयललिता की बायोपिक है जिसमें कंगना उनके किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया जो कंगना के फैन्स को काफी पसंद आया था.

सभार- एबीपी न्यूज़