JNU पहुंचीं बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण, प्रदर्शन में हुईं शामिल कहा- मुझे गर्व है कि हम...

JNU पहुंचीं बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण, प्रदर्शन में हुईं शामिल कहा- मुझे गर्व है कि हम…

नयी दिल्ली: जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी में हुए ह’मलों के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठने लगे हैं। अपने को चौकीदार कहने वाले मोदी देशभर के विश्वविद्यालयों पर हो रहे ह’मले को रोकना तो दूर उन्होंने छात्रों के समर्थन में भी अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। विश्वविद्यालयों में छात्र-छात्राएं और शिक्षको को नकाबपोश गुं’डों द्वारा लो’हे की रॉ’ड और डं’डो से पी’टा जा रहे हैं। साथ ही पुलिस भी यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्रों को पी’ट रही है।

जेएनयू में ह’मला, संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिक को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों के समर्थन में अब बॉलीवुड की भी कई हस्तियां सामने आई है। बता दें फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री स्वरा भास्कर मो. ज़ीशान अयूब, सुशांत सिंह, परिणीति चोपड़ा के साथ अब बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण भी इसके विरोध में अपनी आवाज बुलंद की है।

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंची हैं, वो जेएनयू हिं’सा के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल हुईं. दीपिका 7 जनवरी की शाम साबरमती टी प्वाइंट पहुंचीं और छात्रों को समर्थन दिया। 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग बदलाव लाने के लिए अपने विचार व्यक्त करें।

वही जब दीपिका से जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिं’सा पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था, मुझे ये कहते हुए गर्व महसूस होता है कि हम खुद को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं. मुझे लगता है कि हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, जो भी हमारी विचारधारा हो ये देखना अच्छा है।

Leave a Comment