Breaking: नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान, मुंबई में निधन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया. अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के सं’क्रम’ण के बाद मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था।

फिल्ममेकर शूजित सरकार ने इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर कर कहा, मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान आप लड़े और लड़े और लड़े मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा हम फिर से मिलेंगे.. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना.. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलामी।

हाल ही में इरफान खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की तीन दिन पहले जयपुर में मृ’त्यु हो गई थी. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अं’तिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे. कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए अभिनेता ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग की थी।

आपको बता दें इरफान खान राजस्थान के टोंक के नवाबी खानदान से ताल्लुक रखते थे उनका बचपन भी टोंक में ही गुजरा था उनके माता-पिता दोनों टोंक के ही रहने वाले थे आज भी उनके रिश्तेदार और परिवार के कई लोग टोंक में रहते हैं जो उनकी सेहत की दुआएं कर रहे हैं।

बता देंं 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था लंदन में उनका इलाज चल रहा था इसके बाद उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद वह भारत वापस आ गए थे।

Leave a Comment