VIDEO: ग़रीबों की मदद करने वाले मसीहा को बोला धोखेबाज़, एक्टर ने शेयर कर दिया सबूत

कोरोना वायरस के चलते लागू किये गए लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीबों और प्रवासियों के लिए रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए. सोनू सूद ने लॉकडाउन के बीच एक-दो नहीं बल्कि हजारों लोगों को उनके घरों तक पहुंचे में मदद मुहैया कराई. जिसके बाद हर तरफ सोनू के कम की जमकर तारीफ हुई. जिसके बाद से ही वो लगातार चर्चा में बने रहे है.

इतना ही नहीं कहीं लोगों ने सोनू के अच्छे कामों के चलते उन्हें मसीहा और कहीं लोगों ने उन्हें अपना हीरो भी बताया. सोनू सूद का मदद अभियान अभी भी जारी है. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी है जो सोनू सूद के अच्छे और नेक कामों पर उंगलियां उठाते नजर आ रहे है और इसे सिर्फ एक पीआर स्टंट करार दे रहे हैं.

Sonu Sood

यही नहीं जरूरतमंदों की सहायता करने को लेकर सोनू सूद के इरादों पर भी कई लोगों द्वारा सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला समने आया है. दरअसल स्नेहल नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा एक बीमार बच्चे की मदद के लिए सोनू सूद से गुहार लगाई थी. जिस पर अभिनेता ने मदद का आश्वसन दिया था.

लेकिन सोनू के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर सवाल खड़े कर रहे है. दरअसल यूजर्स सवाल इसलिए उठा रहे है क्योंकि मदद मांगने वाले ने ट्वीट में सोनू सूद को टैग तक नहीं किया था.

यूजर ने हाल ही में अपना अकाउंट बनाया है तो ऐसे में बिना टैग करे सोनू सूद को आखिर कैसे पता चला कि उसने मदद मांगी है. ऐसे में कई एक बड़ा समूह ट्वीटर पर सोनू सूद को ट्रोल करने लगा. जिसके बाद सोनू ने ट्रोल्स को जवाब दिया है.

एक यूजर्स को जवाब देते हुए सोनू सूद ने एक एक्सल की शीट शेयर की है. इसे शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा कि यह सबसे अच्छी बात है भाई. एक जरूरतमंद को मैंने ढूंढ़ा और किसी तरह उसने मुझे ढूंढा. सिर्फ इतनी सी ही बात हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि किसी भी काम को करने के लिए सिर्फ इच्छाशक्ति का होना जरुरी है लेकिन आप इसे नहीं समझ पाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कल मरीज एसआरसीसी हॉस्पिटल में भर्ती होगा. उसे थोड़े फल भेज दीजिएगा, जिसके पास दो तीन फॉलोवर्स हैं, वो बहुत सारे फॉलोअर्स वालों से प्यार पाकर खुश हो जाएंगे.

साभार- न्यूज़18