बॉलीवुड के तीनों खान के खिलाफ सुब्रमण्यम स्वामी ने खोला मोर्चा, पूछा- दुबई में किसने गिफ्ट किये…

बॉलीवुड में इन दिनों परिवारवाद को लेकर बहस छिड़ी हुई है, इसी बीच बॉलीवुड के तीन बड़े खानों को खिलाफ बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मोर्चा खोल दिया है. स्वामी ने मांग की हैं कि खान तिकड़ी की प्रॉपर्टीज की जांच होनी चाहिए. शनिवार को किये अपने ट्वीट में स्वामी ने कहा कि इन तीनों खान की भारत और विदेशों में स्थित संपति की जांच की जानी चाहिए. खासकर दुबई में स्थित प्रॉपर्टी की जांच होनी चाहिए.

सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे लिखा कि बॉलीवुड के तीनों खान को किसने और क्यों इन्हें दुबई में बंगले और प्रॉपर्टीज गिफ्ट किये. इसकी तह तक जांच की जाना जरुरी हैं. उन्होंने कहा कि एसआईटी, ईडी, CBI और आईटी डिपार्टमेंट द्वारा इस मामले की जांच की जानी चाहिए.

स्वामी ने सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या यह तीनों कानून से भी ऊपर हैं? वहीं इससे पहले शुक्रवार को भी स्वामी ने ट्वीट किया था. स्वामी ने अपने ट्वीट में खान तिकड़ी को निशाना बनाते हुए लिखा था कि क्या बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सु’साइड पर चुप्पी साधे हैं?

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड को लेकर भी कई सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में जरूरत पड़ने पर सीबीआई जांच की मांग करने की बात भी कहीं हैं.

इससे एक दिन पहले ही स्वामी ने कहा कि मैंने सुशांत के मामले को लेकर उनके वकील इश्करण भंडारी से बातचीत की है और कहा कि वो देखें कि क्या इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की कोई भी गुंजाइश बन रही हो तो हम इसकी मांग जरुर करेंगें.

उन्होंने कहा कि मैंने भंडारी ने इस मामले से जुड़े सभी तथ्यों की जांच करने को कहा है. बता दें कि स्वामी के बयान के बाद सुशांत के फैन्स की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली. एक फैंस ने उनसे पूछा कि इस मामले में दफा 302 क्यों नहीं लगाया गया. तब स्वामी ने कहा कि ट्रायल के दौरान धारा बदली जा सकती है.

साभार- जनसत्ता