VIDEO: सलमान खान की टिप्प'णी के बाद अर्नब ने फिर साधा निशा'ना कहा- बॉलीवुड में एक काय'र है, जो भाई है

VIDEO: सलमान खान की टिप्प’णी के बाद अर्नब ने फिर साधा निशा’ना कहा- बॉलीवुड में एक काय’र है, जो भाई है

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और वि’वा’दा स्पद एंकर अर्नब गोस्वामी ने बॉलिवुड के मशहूर एक्टर और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर एक बार फिर से निशा’ना साधा है. अर्नब ने सलमान खान पर ती’खा हम’ला किया. हाल ही में बिग बॉस शो के दौरान सलमान खान ने कहा था कि उनके लगातार चि’ल्ला’ने से उनके टीवी चैनल को बंद ही कर दिया जाएगा.

इसी पर पलटवार करते हुए अर्नब गोस्वामी ने सलमान के लिए अप’मान जन’क शब्दों का उपयोग करते हुए उन्हें का’यर और बुजुर्ग व्यक्ति कहकर संबोधित किया.

गुरुवार को अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम के दौरान सलमान को निशाने पर लेते हुए कहा कि बॉलीवुड में एक का’य’र है, जो भाई है. भाई कहते हैं कि मैं इशारो से बात करता हूं, चैनल बंद हो जाएगा, चैनल बंद करवा देगें. रिपब्लिक बंद कराएंगे. यह नकली, का’यर, बुजुर्ग भाई है.

अर्नब ने आगे कहा कि अब यह भाई सिर्फ एक वरिष्ठ नागरिक है, वह मेरा नाम लेने की हिम्मत तक नहीं करता है. आपको बता दें कि हाल ही में अपने रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान

सलमान ने अर्नब को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके लगातार चिल्लाने से उनके टीवी चैनल को बंद कर दिया जाएगा. बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत के दौरान कहा था कि सिर्फ टीआरपी के लिए चिल्लाओगे तो उसमें कोई प्वाइंट नही है, लोग आपके चैनल को बंद कर देंगे.

सलमान ने प्रतियोगियों को संबोधित करते हुए कहा कि सबको टीआरपी चाहिए. लेकिन उसके लिए, आपको सही खेल खेलने की आवश्यकता है. यह नहीं कि टीआरपी आप कुछ भी करके ले आएंगे. ऐसा नहीं कि सिर्फ बकवास करके, झूठ बोल रहा है, चिल्ला रहा है. प्वाइंट ये नहीं है, वो आपके चैनल को बंद कर देंगे.

सलमान इतने पर भी नहीं रुके, उन्होंने बिना नाम लिए गोस्वामी को निशाने पर लेते हुए कटा’क्ष करते हुए कहा कि जो भी मुझे कहना था, मैंने इनडा यरेक्ट’ली कह दिया है.

साभार- जनता का रिपोर्टर