बुलंदशहर हिं’सा:- इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की ह’त्या के आरोपी के साथ मंच पर नजर आए यह बड़े बीजेपी नेता, वायरल हुई तस्वीर मचा बवाल

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में दिसंबर 2018 में गो’क’शी के श’क में भड़’की भीड़ ने हिं’सा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ह’त्या कर दी थी. अब यह मामला एक बार फिर से चर्चा में आ गया हैं. दरअसल बीजेपी के बुलंदशहर जिले के अध्यक्ष अनिल सिसोदिया की एक तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर अब विवाद होने लगा हैं. विवाद की वजह है इस तस्वीर में उनके साथ शिखर अग्रवाल नाम के शख्स का नजर आना.

आपको बता दें कि शिखर अग्रवाल वही शख्स है जिस पर बुलंदशहर हिं’सा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की ह’त्या की साजिश रचने का आरोप है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 14 जुलाई को उस समय ली गई है जब अनिल सिसोदिया प्रधानमंत्री जन-कल्याणकारी योगी जागरूकता अभियान संगठन के एक कार्यकर्म में हिस्सा लेने पहुंचे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जागरूकता अभियान संगठन के इस कार्यक्रम के अनिल सिसोदिया मुख्य अतिथि थे. संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि वो मोदी सरकार की योजनाओं का भारत में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. उनका दावा है कि बीजेपी के शीर्ष नेता उनके मेंटर हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में बीजेपी जिलाध्यक्ष आरोपी शिखर अग्रवाल को सर्टिफिकेट देते हुए नजर आ रहे हैं. जिससे लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा हैं. वहीं सर्टिफिकेट में शिखर को संगठन का महासचिव बताया गया है. फ़िलहाल जमानत पर बाहर घूम रहे शिखर बीजेपी की युवा इकाई का स्थानीय अध्यक्ष भी रह चूका हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद अनिल सिसोदिया से जब एनडीटीवी ने संपर्क किया गया तो उन्होंने इसे लेकर कहा कि बीजेपी का इस संगठन से कोई लेना-देना नहीं है. मुझे कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया था. इस मामले में इससे ज्यादा कहने के लिए कुछ नहीं हैं.

साथ ही सिसोदिया ने कैमरे पर बोलने से साफ माना कर दिया हैं. वहीं तस्वीर को लेकर आरोपी शिखर अग्रवाल ने कहा कि आरोप लगाना एक अलग बात होती हैं लेकिन उसे साबित करना अलग बात हैं. मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी कुछ भी गलत नहीं किया हैं. मुझ पर लगे आरोप निराधार हैं.

साभार- एनडीटीवी