मुस्लिम देशों से 27 रुपये लीटर पेट्रोल खरीदकर हिंदुओं को 100 रुपये लीटर में बेच रहे मोदी, बोलो जय श्री राम: अलका लांबा

पेट्रोल 100 रुपये लीटर है आपकी जेब खाली करके मित्रों को देने का काम मोदी सरकार मुफ्त में कर रही है: राहुल गाँधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

इन दिनों टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक अगर सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वह है पेट्रोल और डीजल। पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोग सरकार के खिलाफ खूब विरोध कर रहे हैं। बीते शनिवार पेट्रोल की कीमतों में एक बार फिर से इजाफा हुआ जहां पेट्रोल की कीमत 37 से 38 पैसे बढ़ी तो वहीं डीजल की कीमतों में भी 39 पैसे का इजाफा हुआ।

वही देश के कुछ इलाकों में तो पेट्रोल 100 रुपये से भी पार चला गया। पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती हुई कीमतों के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। बता दें हाल ही में पीएम मोदी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के लिए पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराया था

विपक्षी पार्टियों का सरकार पर निशाना

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक मजेदार कार्टून वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है “पहिए का आविष्कार तो खुशी की बात है लेकिन देखना एक दिन पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का दोष तुम तक ना जाए”।

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर आम लोगों से साथ साथ विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार पर ह’मले करना शुरू कर दिया है। हाल ही में राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डालते समय है जब आपकी नजर मीटर पर पड़े तब यह याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं है बल्कि घटा है, पेट्रोल 100 रुपये लीटर है आपकी जेब खाली करके मित्रों को देने का काम मोदी सरकार मुफ्त में कर रही है”

अलका लांबा का तीखा ह’मला

बता दें लगातार बढ़ती हुई कीमतों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। राजधानी दिल्ली और मुंबई में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अब तक के अपने सबसे उच्चतम स्तर पर हैं।

ऐसे में कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार को घेरा है उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मुस्लिम देशों से 27 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल खरीद कर 100 रुपये प्रति लीटर में हिंदुओं को बेचकर हिंदुओं को ख’तरे से बाहर निकाल रहे हैं मोदी जी, बोलो जय श्री राम”

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।