बेहद शर्मनाक: गार्गी कॉलेज में घुसे CAA समर्थनकारी, लड़कियों के सामने किया ह’स्थमै’थुन, लगाए जय श्री राम के नारे

दिल्ली के गार्गी कालेज में सीएए के समर्थन वाली सैकड़ों गुंडों की भी’ड़ घुसी गई, इस दौरान क़रीब 5 घंटे तक लड़कियों पर यौ’न हिं’सा करते रहे, लड़कियों को बाथरूम में बंद कर उनके सामने ह’स्तमै’थुन किया। कॉलेज के छात्रों ने आरोप लगाया है कि श’राबियों का एक बड़ा समूह 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल ‘Reverie’ के दौरान उनके कॉलेज में घुस गए और महिला छात्रों के साथ छे’ड़ छा’ड़ की।

दरअसल, गार्गी कालेज की छात्राओं ने कहा कि बाहरी लोग कॉलेज का दरवाजा कूदकर अंदर आ गए लड़कियों को जबरन दबोचा, उन्हें बा’थरूम में बंद कर दिया और उनके साथ ब’दतमी’जी की वही छात्राओं का आरोप है कि जो लोग कॉलेज के अंदर घु’से वे नजदीक में ही CAA के समर्थन में रैली कर रहे थे।

लड़कियों को वॉ’शरूम में किया बंद

वही कॉलेज की एक छात्रा ने एक ट्वीट में लिखा, अ’धेड़ किस्म के कुछ श’राब पीए हुए म’र्द हमारे साथ ब’दतमी’जी कर रहे थे. उन्होंने हमारे सामने छे’ड़ छा’ड़ की और हमारे सामने म’स्टरबे’ट किया. मुझे कुछ लोगों ने भी’ड़ में तीन बार दबोच लिया और जब मैं चिल्लाई तब वे हंस रहे थे।

आपको बता दें यह घटना उस वक्त हुई जब कॉलेज में 3-दिवसीय फेस्टिवल ‘Reverie’ चल रहा था। छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में घुसने वाले बाहरी लोग पास में एक CAA के समर्थन में निकली रैली में भाग ले रहे थे। छात्रों का कहना है, वे सभी लोग न’शे में थे, हमारे साथ छे’ड़ छा’ड़ कर रहे थे और ह’स्त’मै’थुन कर रहे थे।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार नाम छुपाने की शर्त पर एक लड़की ने कहा, वे लोग एक ट्रक में आए और शाम को फेस्टिवल के दौरान कैंपस में घुस गए. वे कई घंटों तक लड़कियों से बदमा’शी करते रहे।

पोस्ट में आगे कहा गया कि, पुरुष कथित तौर पर जय श्री राम के नारे लगा रहे थे, जिससे हमें लगता है कि उन्होंने हिंदुत्व/बीजेपी’ की सं’बद्ध’ता हासिल कर ली है। हम नहीं जानते कि यह कितना सच है, जो इस प्रकरण के गवाह हैं वे आगे आने से डरते हैं।

इस मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात की गार्गी कॉलेज प्रशासन की और से इस मामले में अबतक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। यह घटना कल की ही हैं पर किसी ने इस मुद्दे को नहीं उठाया उससे भी कमाल यह कि मीडिया ने भी दिल्ली में आख़िरी वोट पड़ जाने तक मामले की रिपोर्टिंग तक नहीं की।