दिल्ली हिं’सा सुशांत सिंह का Tweet हुआ वायरल कहा- हिसाब लगा लो कि टोपी वाला था या था तिलक वाला वो जो मरा…

नई दिल्ली: देश का एक तबका नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर काफी लंबे समय से विरोध कर रहा है. बता दें (Citizenship Amendment Act) को लेकर ही दिल्ली में हिं’सा भड़की थी और अब बी दिल्ली में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर बॉलीवुड कई सेलेब्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

बता दें दिल्ली के शाहीन बाग का धरना तो शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है, लेकिन 23 और 24 फरवरी को नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के चांदबाग इलाके में जो हुआ उसने देश को हिलाकर रख दिया है. यहां सीएम के विरोधी और पक्षकारों के बीच हिं’सक झ’ड़प हुई, जिसने दं’गे का रूप ले लिया था और इन दं’गों में 47 लोगों की मौ’त हो गई।

वही इस हिं’सा की देशभर की कई नामी हस्तियों ने कड़ी निंदा की और मृ’तकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. अब अभिनेता सुशांत सिंह दिल्ली हिंसा पर काफी भावुक नजर आए है।

एक्टर सुशांत सिंह ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए सुशांत सिंह ने दिल्ली में हिं’सा कर रहे लोगों पर जमकर निशाना साधा है. एक्टर के इस ट्वीट पर लोग भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें सुशांत सिंह ने एक शायरी शेयर की है।

सुशांत सिंह ने दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, हां टूटा हुआ हूं, बेहद टूटा हुआ हूं, पर हारा नहीं हूं मैं. तुमने जो ला’शें बि’छाईं हैं, उनके टु’कड़े बटोरना भी मेरी लड़ाई है. हां जरा रुका हूं, पर पीठ नहीं दिखा रहा हूं. यतीमों को सी’ने से लगा, उनसे तुम्हारी है’वानि’यत छु’पा रहा हूं”

सुशांत सिंह की ये शायरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बताते चलें कि सुशांत सिंह ने सीएए के खिलाफ अपनी बेबाकी से राय रखी थी. इसका ये नतीजा भी निकला था कि उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होने वाले शो क्राइम पेट्रोल से हाथ धोना पड़ा था।

Leave a Comment