VIDEO: Chhapaak Movie Review, दिल को छू जाने वाली है कहानी, जानें- कैसा है फिल्म छपाक का रिव्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आज से सिनेमा घरों में आ गई है। इस फिल्म को लेकर उनके फैंन्स काफी उत्सुक थे। फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज किया गया था दर्शकों के बीच तभी से इस फिल्म को लेकर उत्साह भरा हुआ था। दीपिका पादुकोण की ये फिल्म बॉलीवुड के मुख्य धारा की फिल्मों से काफी अलग है। ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनाई गई है।

आपको बता दें वर्ष 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल के उपर एक सिरफीरे ने एसि’ड डाल दिया था। जिसके बाद उनका चेहरा ज’ल गया था। लक्ष्मी के उपर बनी इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका ने बड़े पर्दे पर मालती के किरदार को बखूबी निभाया है जिसे देखकर दर्शकों में दर्द के साथ ही खुशी भी पैदा होती है।

फिल्म में इंटरवल के पहले के मुकाबले इंटरवल के बाद वाला पार्ट काफी मजबूत लगता है। वहीं फिल्म की कहानी पर बात करें तो फिल्म शरीर से ज्यादा मन की खूबसूरती की बात करती है। एसि’ड अटै’क जैसे संवेदनशी’ल मुद्दे को बहुत ही सिंपल तरीके से बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करती हुई नजर आती है। फिल्म की एक सीन की बात करें तो वो काफी मजेदार लगता है जब दीपिका, विक्रांत से कहती है कि कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि एसिड मुझपर नहीं आप पर फेंका गया है।

 

अपनी फिल्म के निर्देशन का मेघना गुलजार ने एक बार फिर से लोहा मनवाया है, वहीं विक्रांत मेस्सी अपनी भूमिका में दमदार नजर आ रहे हैं।बता दें कि दीपिका के फैंस उनके फिल्म में उनके लुक मेकओवर को लेकर काफी रिएक्ट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये फिल्म दीपिका के करियर का सबसे बेस्ट फिल्म होने वाली है।

वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसके कलेक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन जबरदस्त कमाई करने वाली है। फिल्म में लोग फीलिंग और स्ट्रगल की बात कर रहे हैं जो एसि;ड अटै’क का शि’कार हुई थी। दीपिका के इस फिल्म में प्यार को भी दिखाया गया जो उस महिला को कानूनी लड़ा’ई लड़ने के दौरान होता है।

 

फैंस फिल्म देखकर काफी खुश है। हालांकि उनके फैंस ने ये भी कहा कि दीपिका से और भी एक्सपेक्टेशन थी। फिल्म देखने वाले हर कोई इस फिल्म की तारिफ कर रहा है कि वाह क्या फिल्म बनाई गई है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले हीं इस 3.5 स्टार मिल गई थी।