VIDEO: दीपिका की 'छपाक' ने वीकेंड पर किया धांसू प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

VIDEO: दीपिका की ‘छपाक’ ने वीकेंड पर किया धांसू प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्लीः छपाक और तानाजी ये दोनों फिल्में पिछले शुक्रवार को एक साथ रिलीज हुई है। इन दोनों फिल्मों के आने से पहले इस लेकर राजनीति गरम थी। कुछ लोग छपाक के समर्थन में ट्विटर पर अभियान चलाए हुए थे। तो कुछ लोग इसके विरोध में लोगों से इस फिल्म का बायकॉट करने के लिए कह रहे थे। तो वहीं कुछ लोग तानाजी को देखने के लिए लोगों से कह रहे थे।

इन दोनों फिल्मों को लेकर कई तरह की बातें समर्थकों और विरोधी द्वारा कई तरह की बाते कही जा रही थी। रिलीज के बाद जहां एक ओर अजय देवगन की तानाजी ने महज दो दिन में 35 करोड़ का बड़ा आंकड़ा छू लिया तो वहीं दीपिका पादूकोण की फिल्म छपाक 11 करोड़ हीं कमा पाया। दोनों हीं फिल्मों में दो बड़े स्टार्स होने के बावजूद कमाई में इतना बड़ा फर्क लोगों की अटेंशन खींच रहा है।

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म तानाजी ने 15.10 करोड़ से फर्स्ट डे ओपनिंग की। वहीं मेघना गुलजार के द्वारा निर्देशित छपाक की फर्ट डे कि ओपनिंग 4.77 करोड़ रही थी। तो पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए कई लोगों ने छपाक को फ्लॉप बता दिया। जबकि अगर हम दोनों फिल्मों के बजट के हिसाब से उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना करें तो फिल्म छपाक तानाजी से कम नहीं है।

 

अगर हम बजट की बात करें तो दीपिका पादूकोण की फिल्म छपाक की अनुमानित बजट 35 करोड़ है। जबकि फिल्म दो दिन में 11.67 करोड़ कमा ली है और अगर इसी रफ्तार से फिल्म अपनी कमाई जारी रखेगी तो एक हफ्ते में फिल्म आसानी से अपनी लागत निकाल सकती है। वहीं तानाजी की बजट की बात करें तो इस फिल्म को बनाने में 150 करोड़ रूपय लगे है। तानाजी ने दो दिन में 35.67 करोड़ रूपये अब तक कमा ली है।

अगले पांच दिन तक अगर ये फिल्म लगातार 20 या 20 से ज्यादा करोड़ की कमाई करती है तब एक हफ्ते में ये अपनी लागत निकाल पाएगी। यानी फिल्मों के बजट पर गौर करें तो तानाजी के मुकाबले छपाक का कलेक्शन ज्यादा स्ट्रॉन्ग है।

वैसे दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स और ऑडियंस ने पॉजीटिव रिव्यूज दिए हैं। कंटेंट के मामले में भी दोनों ही फिल्मों को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। खैर, अब कौन कितना कमाता है यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

Leave a Comment