VIDEO: चुनाव प्रचार करने पहुंचे भाजपा उम्मीदवार पर फूटा लोगों का गु’स्सा, गांव वाले ने गोब’र में फेंका

बिहार चुनाव प्रचार जोरो से चल रहा है, इस दौरान जिस तरह के मामले सामने आ रहे है उसके बाद अगर चुनावी नतीजों में भी अगर कोई बड़ी उठा पटक देखने को मिलती हैं तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा. दरअसल बिहार की जनता जाग चुकी है और अब उन्हें विकास चाहिए झूठे वादे नहीं. पिछले दिनों खबर सामने आई कि सीएम नीतीश कुमार की एक जनसभा के दौरान एक बुजुर्ग शख्स ने नीतीश कुमार चोर हैं के नारे लगाए.

इसके बाद उन्हीं की एक रैली में एक शख्स विपक्षी पार्टी के नेता के समर्थक में ना’रेबा जी करते हुए देखा जाए. इसके बाद अब बिहार के ही श्र’म सं’साध’न मंत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

Vijay Kumar Sinha

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखीसराय विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार और राज्य श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा चुनाव प्रचार करने के लिए अपने क्षेत्र पहुंचे थे लेकिन उन्हें गांव वालों ने वहां से उलटे पां’व वापस भ’गा दिया.

इतना ही नहीं बीजेपी नेता का वि’रोध करते हुए कई लोगों ने मु र्दा’बा’द के नारे भी लगाए. खबरों के अनुसार गु’स्सा’ए गांव वाले इतने पर भी नहीं रुके और लोगों ने बीजेपी नेता पर गोबर फेंकना शुरू कर दिया.

बीजेपी नेता द्वारा अपने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करने से नारा’ज और गुस्साए गांव वालों का भा’री वि’रो’ध देखते हुए बीजेपी नेता को वहां से बिना प्रचार किये ही भागने को मजबूर होना पड़ा.

इस पूरी घ’ट’ना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि गांव के गु’स्सा’ए लोगों को शांत करवाने के लिए बीजेपी नेता द्वारा प्रयास भी किये जा रहे हैं लेकिन लोगों ने इस बार उनकी कोई बात नहीं सुनी और उन्हें खा’ली हाथ ही गां’व से लौ’टा दिया.

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए जल्द ही पहले चरण का मतदान होने वाला हैं. चुनाव आयोग के अनुसार पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूम्बर को होगी.

साभार- आजतक