VIDEO: चुनावी भाषण में नेता जी बोले- जनता जानती है उठाना और गिराना… तभी गिर पड़ा मंच

बिहार में विधानसभा चुनावों के चलते प्रचार अभियानों तेजी से चल रहा है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बिहार विधानसभा के जाले सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मस्कूर अहमद उस्मानी नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में मस्कूर अहमद उस्मानी मंच से भाषण देते हुए नजर आ रहे है. लेकिन इसी बीच अहमद अपना बैलेंस खो बैठते है और मंच से भरभरा के गिर जाते है.

दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान अपने भाषण में मस्कूर अहमद लोकतंत्र में गिरने-गिराने की बात कर रहे हैं. इसी बीच वो खुद मंच से गिर पड़े. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

maskoor ahmad usmani

वीडियो में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार उस्मानी भाषण देते हुए दिख रहे है. अपने भाषण में उस्मानी कहते कि जनता लोकतंत्र में उठाना और गिराना जानती है, इसी बीच वो मंच से गिर पड़ते हैं.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने जाले विधानसभा सीट से मस्कूर अहमद को चुनावी मैदान में उतारा है. मस्कूर इससे पहले कई विवा’दों के चलते सुर्ख़ियों में रह चुके है. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता मस्कूर पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना का सपोर्ट करने का आरोप भी लगते रहे है.

इसी को आधार बनाते हुए बीजेपी भी मस्कूर पर जमकर ह’मले बोल रही है. बीते दिनों बीजेपी ने एक ट्वीट में कहा था कि जाले से कांग्रेस वाले जिन्ना प्रेमी को टिकट दिए है, बिहार की जनता कांग्रेस से सवाल करती हैं कि ई का किए हो.

इतना ही नहीं उस्मानी के टिकट देने पर कांग्रेस के भीतर भी विरो’ध के सुर सुनाई दे रहे थे. आपको बता दें कि पिछले चुनाव में जाले विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जीवेश कुमार ने भारी मतों से जीत हासिल की थी.

इस चुनाव में कुमार ने कांग्रेस प्रत्याशी ऋषि मिश्र को चार हजार 620 मतों से पराजित किया था. जीवेश यहां से पहली बार विधायक चुके गए थे.

साभार- एबीपी न्यूज़