VIDEO: श’राबबं’दी और लॉकडाउन के बीच लगाए सीएम नीतीश के ‘लाडले’ ने शराब की बोतल के साथ ठुमके, वीडियो वायरल

पटना: बिहार में श’राबंदी लागू है. और कोरोना संक्रमण का खतरा रोकने को लेकर जहां पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है, वहीं दूसरी ओर बिहार में सत्ताधारी पार्टी के नेता श’राबबं’दी और लॉकडाउन की ध’ज्जि’यां उड़ाते हुए जाम छलका रहे हैं. मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से जुड़ा है, जिसके एक बड़े नेता का शराब की बोतल के साथ डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है।

आपको बता दें देश भर में लोग सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे है. वही सीएम नीतीश कुमार खुद लोगों से संयम बरतने और घरों में रहने की अपील कर रहे हैं, लेकिन लगता है उनकी पार्टी के ही लोग उनकी नहीं मानते हैं. बिहार में जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव श’राब की बोतल हाथ में लिए ना’गि’न डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. राष्ट्रीय जनता दल ने इसे शेयर करते हुए लिखा, नीतीश कुमार जी के ये आपके लाड़ले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. नीतीश कुमार की बहुचर्चित श’राबबं’दी में ये महाशय ख़ुद को ना’गिन डांस के तड़के पर सनिटाइज कर रहे है।

बिहार में ग़रीब राशन के अभाव में म’र रहे हैं लेकिन CM के करीबी क़ानून की ध’ज्जि’यां उड़ाते हुए जा’म छ’लका रहे हैं सब काम कागजी हो रहा है. हलाकि वीडियो वायरल होने के बाद जेडीयू ने तत्का’ल कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया है।

जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह कहा कि युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अभय कुशवाहा के निर्देशानुसार प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव की वीडियो आने के कारण तत्का’ल प्रभाव से उनको पद से हटा दिया गया है।

Leave a Comment