VIDEO: भरी मीटिंग में इंदौर कलेक्टर ने CMHO को लगाई फटकार, रोते हुए बाहर निकले ऑफिसर..

इस पूरी घटना का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह अधिकारियों की मीटिंग लेते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है जिस पर खासी चर्चा होती है अब एक और वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कलेक्टर साहब ने सीएमएचओ को फटकार लगाई और सीएमएचओ बीच मीटिंग में ही रोने लगे और यही नहीं बाहर निकलते निकलते तो उनकी तबीयत तक खराब हो गई।

मामला मध्य प्रदेश से जुड़ा हुआ है. बता दें कि जब इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह अधिकारियों की बैठक ले रहे थे तभी उन्होंने मीटिंग में सीएमएचओ को फटकार लगाई जिसके बाद सीएमएचओ रोने लगे. दरअसल जब इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह अधिकारियों की बैठक ले रहे थे तभी उन्हें पता चला कि जननी सुरक्षा की 22 फाइलें अभी पेंडिंग चल रही हैं।

INDORE

जिसकी वजह से कलेक्टर मनीष सिंह बेहद नाराज हो गए और उन्होंने मीटिंग के बीच ही सीएमएचओ को आड़े हाथों ले लिया। कलेक्टर मनीष सिंह ने चीफ मेडिकल ऑफिसर को जमकर फटकार लगाई और कहा कि अपना ट्रांसफर करा लो।

कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार प्रसूति को मिलने वाली सहायता राशि के साथ-साथ जननी सुरक्षा में लगी दो से ढाई हजार गाड़ियों की भी पेंडेंसी चल रही है जो कि चीफ मेडिकल ऑफिसर की लापरवाहीओं का कारण है और इसी बात को लेकर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने सीएमएचओ को जमकर फटकार लगाई।

यही नहीं सीएमएचओ डॉ प्रवीण जाडिया को इससे पहले भी इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह बैठक के बीच में कई बार फटकार लगा चुके हैं और जब इस बार उनसे जानकारी मांगी गई थी तो ना मिलने पर कलेक्टर ने सीएमएचओ को जमकर डांटा।

फटकार सुनने के बाद जब सीएमएचओ डॉ प्रवीण जाडिया मीटिंग से बाहर आए तो एक चेयर पर बैठ गए जानकारी के अनुसार मीटिंग से बाहर आने के बाद उनके सीने में दर्द हुआ और इसी दौरान उनकी आंखों से आंसू भी निकल आए. इसके बाद उन्हें साथी पकड़ कर जांच के लिए निजी अस्पताल ले गए जहां से सीएमएचओ डॉ प्रवीण जाडिया 5 दिन के अवकाश पर चले गए।

वहीं बैठक के बाद कलेक्टर मनीष जाडिया ने कहा कि सीएमएचओ के अंडर में प्रसूति सहायता के कई प्रकरण हैं इसके अलावा भी कई और जिम्मेदारियां हैं ऐसे में अगर कोई अधिकारी गलती करता है तो उसे डांटना जरूरी है तभी जनता को रिलीफ मिलेगा।