VIDEO: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा मीडिया से कुछ बड़ा छुपा रहे हैं? व्हील चेयर पर देखे जाने के बाद से सवाल उठ रहे हैं

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहें हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है और इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अपने एक खास अंदाज से सबको हंसाने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के कपिल शर्मा मायूस दिखाई दे रहे हैं। बता दें यूँ तो कपिल शर्मा सोशल साइट्स पर कम ही एक्टिव दिखाई देते हैं लेकिन हाल ही में उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म की वजह से कपिल शर्मा ने कुछ दिनों के लिए शो से भी ब्रेक ले लिया था जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी कि उनकी पत्नी मां बनने वाली है इसकी वजह से वे कुछ दिनों के लिए शो से ब्रेक ले रहे ऐसे में उनका शो इन दिनों ऑफ एयर चल रहा है।

परेशान दिखे कॉमेडी किंग Kapil Sharma

लेकिन अब कपिल शर्मा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसको लेकर उनके फैंस काफी परेशान है। बता दें वायरल हो रहे वीडियो में कपिल शर्मा एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं और वह व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

यही नहीं कैमरामैन ने जब उनसे मायूसी की वजह जानना चाही तो उन्होंने इसका भी कोई जवाब नहीं दिया। जिसको देखकर उनके फैंस आप काफी परेशान हैं। जैसे ही कपिल शर्मा एयरपोर्ट वाले एरिया से निकलकर पार्किंग की तरफ आते हैं तभी पेपराजी उनके पीछे भागती हुई जाती हैं और पूछती हैं कपिल सर क्या हुआ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

लेकिन कॉमेडी किंग कपिल शर्मा उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं देते हैं और बिल्कुल मायूस होकर आगे बढ़ते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में उनके फैन सोच रहे हैं कि सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आखिर क्यों मायूस है।

कपिल शर्मा के वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया का कॉमेडी किंग के लिए दुआएं कर रहे हैं क्योंकि कपिल शर्मा व्हील चेयर पर बैठे थे और लोगों को लगा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में लोगों ने कपिल शर्मा के लिए दुआए मांगना शुरू कर दिया है और लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।