कंपनियों ने कंगना रानौत के सभी विज्ञापन कैंसिल किए, किसानों के विरोध में लगातार ट्वीट को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

किसानों के विरोध में ट्वीट करना पड़ा महंगा, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से सभी कंपनियों ने छीने विज्ञापन

नई दिल्लीः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो आजकल बॉलीवुड से ज्यादा सोशल मीडिया पर काम करती हैं यह बात थोड़ी हास्यप्रद हो सकती है लेकिन काफी हद तक सच है. जी हां हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत की जिन्हें आजकल लोग पंगा गर्ल भी कहने लगे हैं क्योंकि वह अक्सर देश में चल रही घ’टनाओं पर अपनी राय जरूर रखती हैं.

हाल ही में देश में चल रहे किसान आंदोलन पर तो उन्होंने जमकर न सिर्फ ट्वीट किए बल्कि देश की कई दिग्गज हस्तियों से भी पं’गा ले लिया। लेकिन हाल ही में उनका एक और ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने उनके और विज्ञापन कंपनियों के बीच एडवरटाइजमेंट कॉन्ट्रैक्ट की बात कही है।

मैं एडवर्टाइजमेंट से जितना कमाती हूँ उससे ज्यादा धन डोनेट कर देती हूं: कंगना

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “में डींग नहीं मारना चाहती में फेयरनेस क्रीम्स के विज्ञापन नहीं करती, आइटम नं’बर्स, शोज, बड़े हीरो की फिल्में भी नहीं करती कंगना ने आगे लिखा कि अब सभी ब्रांड्स ने मेरे साथ एड के सारे कॉन्ट्रैक्ट्स कैंसिल कर दिए हैं।

इसके बाद में जो थोड़ा बहुत कमाती हूं, उसमें से अधिकांश धन डोनेट कर देती हूं. बदले में मुझे बहुत अधिक लाभ मिलता है, में यह बताने में सक्षम नहीं हूं कि, लोगों को इसके लिए कैसे प्रोत्साहित करूं। बता दें अब कंगना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं क्योंकि कंगना के किसान आंदोलन के विरोध में ट्वीट करने के बाद लोग इस ट्वीट पर कंगना को ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन कंगना ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया है वह भी खासा वायरल हो रहा है।

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि “आप इस राष्ट्र के लिए जो कर रहे हैं वही असली धन है। इस देश के प्रति आपकी लगन और ज्ञान और इस सभ्यता के लिए सुरक्षा कुछ ऐसी चीज है जिसकी में प्रशंसा करती हूं और में आपसे प्राप्त करना चाहती हूं। आशा है कि हम एक साथ कुछ काम करें और दोस्त बनें।

आपको बता दें कि कंगना ने पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद किसान आंदोलन पर ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने ही पॉप स्टार रिहाना को बेवकूफ बताया था तथा उनकी तुलना सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ से की थी। यही नहीं कंगना इससे पहले भी किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रही थी इसके चलते लोग शुरू से ही कंगना रनौत पर तीखी टिप्पणी कर रहे थे।

वही अब कंगना के यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहे हैं, अगर कंगना के बॉलीवुड कैरियर की बात करें तो इन दिनों कंगना आने वाली फिल्म धा’कड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इसके अलावा उन्होंने एक और फिल्म कर रही है, जिसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली है जिसकी जानकारी खुद कंगना ने दी थी।