VIDEO: कांग्रेस ने सिंधिया का मजाक उड़ाते हुए पीएम मोदी और शाह से कहा- महाराज हैं, 24 घंटे भी नहीं हुए, और आप लोगों ने…

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मजाक उड़ाया. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उनके स्वागत में अभी तक नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने एक भी ट्वीट नहीं किया. साथ ही कहा कि अभी तो सिर्फ 24 घंटे ही हुए है और आप लोगों ने अपमानित करना भी शुरू कर दिया है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं किया मोदी/शाह जी, कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो।

अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया. महाराज हैं वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब किया करते थे।

वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस एक और अन्य ट्वीट किया, जिसमें लिखा की सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज सुनिये बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते।

उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..? इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं।

वही दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा में शामिल होने के फैसले को अपनी जिंदगी का ‘टर्निंग प्वाइंट’ करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा में उनके स्वागत करने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का स्वागत किया है।

बुधवार आधी रात उन्होंने ट्वीट करके कहा, मुझे स्वीकार करने और मेरा स्वागत करने के लिए भाजपा परिवार और जेपी नड्डा जी, नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और भाजपा परिवार का शुक्रिया।

Leave a Comment