VIDEO: कोरोना की चपेट में आईं ‘आजतक’ की न्यूज एंकर श्वेता झा, अंजना ओम कश्यप और तमाम पत्रकारों ने…

कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है. जिस तरफ से कोरोना संक्र’मि’तों की तादात बढ़ रही है उसे देख कर लग रहा है कि इस वायरस से निजात पाना फ़िलहाल आसन नहीं हैं. दुनिया भर के देशों द्वारा कई तरह के प्रयासों के बाद भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रही हैं. वहीं भारत की बात की जाए तो यहां कोरोना संक्र’मण के रोज नए-नए रिकॉर्ड बना रहा है. देश में हर दिन नए केसों की संख्या पिछले दिन से ज्यादा होती जा रही हैं.

इसी बीच अब एक बड़े न्यूज़ चैनल की एक एंकर भी कोरोना की चपेट में आ गई है. हम बात कर रहे है हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक की न्यूज़ एंकर की. आज तक की न्यूज़ एंकर और एसोसिएट एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर श्वेता झा के कोरोना से संक्र’मित होने की खबर सामने आई हैं.

जानकारी के अनुसार श्वेता झा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया हैं. इस बारे में जानकारी खुद श्वेता झा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी हैं. श्वेता ने एक ट्वीट करके अपने संक्र’मित होने की पुष्टि की हैं.

अपने ट्विटर हैंडल पर श्वेता झा ने लिखा कि वह जल्द ही ठीक होकर लौटेंगी. आपको बता दें कि श्वेता झा के साथ-साथ उनके पति और बेटा भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. बताया जा रहा है कि अब तीनों को अस्पताल ले जाया गया हैं.

श्वेता झा के कोरोना पॉजिटिव पाने जाने की खबर सुनकर उनके फ़ोलोवार्स काफी मासूस हुए और साथ ही उनकी जल्द स्वस्थ होने की दुआएं भी करते नजर आए.

वहीं इस खबर ने मीडिया जगत में भी हलचल उत्पन्न कर दी हैं. श्वेता के कोरोना से संक्रमित होने की खबर के बाद कई मीडिया और राजनीति से जुडी तमाम हस्तियां उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

वहीं जिस समय श्वेता झा और उनके परिवार को अस्पताल ले जाया जा रहा था तब उनकी बिल्डिंग के लोगों ने उनकी हौसला अफजाई भी की और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं भी की. आपको बता दें कि इससे पहले जी न्यूज़ में भी कई पत्रकारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी.

जी न्यूज़ में 29 लोगों के कोरोना संक्र’मित होने की पुष्टि की गई थी जबकि खबरों की मानें तो जहां और भी कई लोग कोरोना से संक्रमित हैं लेकिन इसकी जानकारी दी नहीं जा रही हैं. इसी बीच जी न्यूज़ की बिल्डिंग भी सील कर दी गई थी.