VIDEO: ओवैसी का डीएनए टेस्‍ट कराओगे तो वो भी राम का ही निकलेगा, ये देश खाली ओवैसी के बाप का नहीं है, बाबा रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर से AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि भगवान श्री राम सबके हैं, वह हिंदुओं के है और वह मुसलमानों के भी हैं. उन्होंने ओवैसी को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का भी ब्लड टेस्ट कराया जाए तो उसके डीएनए के अंदर भी श्री राम ही मिलेंगे. यह देश सिर्फ ओवैसी और उनके बाप का नहीं है.

योग गुरु रामदेव ने यह बयान अयोध्या में News 18 India के पत्रकार प्रतीक त्रिवेदी के साथ बातचीत के दौरान दिया. वहीं राम मंदिर के मुद्दे को लेकर रामदेव बोले कि यह राजनीतिक इच्छाशक्ति. राम मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ता के चलते संभंव हो सका हैं.

प्रधानमंत्री मोदी जी की वजह से ही सुप्रीम कोर्ट ये निर्णय दे पाया है. रामदेव आगे कहते है कि राम मंदिर पर फैसले को लेकर अक्सर ही लोग कहते थे कि खू’न खराबा हो जाएगा, लेकिन यहां तो पत्ता तक नहीं हिला. सारे राष्ट्र का सपना और संकल्प पूरा हो गया. सही अर्थों में राम सबके हैं. वह अहिल्या, अयोध्या, हिंदुओं और मुस्लिमों के भी हैं.

इसी पर रामदेव से त्रिवेदी ने सवाल किया कि कांग्रेस वाले भी तो कह रहे हैं कि राम सबके हैं? इस पर पतंजलि के सर्वेसर्वा ने जवाब देते हुए कहा कि अरे, वह हैं और इसके लिए किसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए हमें? राम को किसी के भी प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है. राम सनातन हैं, सार्वभौमिक हैं, सार्वकालिक हैं.

आगे बोलते हुए रामदेव ने कहा कि अगर ओवैसी का भी टेस्ट कराओगे तो उसके भीतर भी राम ही मिलेंगे. डीएनए में. इस पर पत्रकार ने रामदेव को टोकते हुए कहा कि यह बात कहने की क्या जरूरत हैं? जिस पर योगगुरु ने कहा कि ओवैसी कहते हैं ना कि राम मंदिर के भूमि पूजन में पीएम के तौर पर मोदी को नहीं जाना चाहिए था.

ये देश ओवैसी के कहने से चलेगा? ये देश सबका है और ये ओवैसी या उनके बाप का नहीं है. रामदेव के अनुसार राम हमारे पूर्वज हैं. अगर 500 साल पहले जाकर किसी भी मुसलमान से पूछ लिया जाए तो उनके बाप-दादा का नाम भी हमसे ही मिलता जुलता मिलेगा.

साभार- न्यूज़18 इंडिया