हैदराबाद में मतगणना जारी, इस बार देखने को मिल सकता है बड़ा उलटफेर

Hyderabad Municipal Corporation Election Results 2020 Live Updates: हैदराबाद में मतगणना जारी। चुनाव में मतपत्रों का इस्तेमाल किया गया था, लिहाजा नतीजों के बारे में शाम या रात तक तस्वीर साफ हो पाएगी।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) 4 दिसम्बर 2020: हाल ही में हैदराबाद के अंदर नगर निकाय चुनाव हुए हैं जिसमें चुनाव प्रचार के दौरान सभी पार्टियों ने खूब जोर लगाया वहीं भारतीय जनता पार्टी के दो दिग्गज नेताओं में भी चुनाव प्रचार के दौरान जमीन पर देखे गए थे गृह मंत्री अमित शाह से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में रोड शो किए ऐसे में अब सबको इंतजार है कि हैदराबाद में किसका सिक्का चलता है।

आपको बता दें कि हैदराबाद में हाल ही में हुए नगर निकाय चुनाव की मतगणना जारी है। वही कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार हैदराबाद के अंदर बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। रुझानों के अनुसार एएमआईएमआईएम तीसरे नंबर पर चल रही है वहीं बीजेपी अभी तक सबसे पहले पायदान पर बनी है।

Hyderabad

ऐसे में कहा जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ माने जाने वाले हैदराबाद में इस बार बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है. वही ताजा जानकारी के अनुसार बीजेपी 80 सीट से खिसकर 63 पर आ गई है। वहीं चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली TRS भी बहुत पीछे नहीं है. पिछली बार नगर निगम में टीआरएस का ही कब्जा था।

चुनावी नतीजे आने से पहले बीजेपी सांसद डी अरविंद ने समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि अब राज्य में बदलाव शुरू हो गया है. आपने लोकसभा चुनाव के नतीजे देखे हैं और फिर DUBBAKA उपचुनाव और अब GHMC के भी देखना बस शाम तक इंतजार करते हैं।

लेकिन यह टीआरएस के लिए साफ संदेश है कि अब लोग परिवर्तन चाहते हैं और यह शुरू भी हो गया है। हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में सभी पार्टियों ने खूब जोर लगाया ऐसे में अभी भी यह रास्ता बिल्कुल साफ नहीं दिखता कि इस बार निकाय चुनाव में किसका कब्जा रहेगा

चुनाव अधिकारियों का कहना है कि मतगणना जारी है जिसके नतीजे शाम या रात तक आ जाएंगे अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया कि मतगणना की पूरी प्रक्रिया को सीसीटीवी में रिकॉर्ड किया जाएगा।