कोरोना वायरस के लक्षण सामने आने के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का कहर देश भर में बढ़ता ही जा रहा है. महामारी कोरोना से संक्र’मण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. देश भर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगभग डेढ़ लाख को पार कर चुकी है. ऐसे में अब यह महामारी दिनों-दिन और भी घात’क होती नजर आ रही हैं. देश भर में पिछले कई दिनों से औसतन  पांच हजार लोग इसकी चपेट में आ रहे है. इसी बीच एक बड़ी खबर बीजेपी के खेमे से आई हैं.

खबरों के अनुसार बीजेपी कद्दावर नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को कोरोना होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. खबरों के मुताबिक संबित पात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. सूत्रों के हवालें से जानकारी मिली है कि उनमें कोविड-19 जैसे लक्षण दिखाई देने के बाद यह कदम उठाया गया है.

नवभारत टाइम्स के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है. नवभारत ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि पात्रा में कोविड-19 जैसे लक्षण दिखाई दिए है.

इस खबर के सामने आने के बाद से ही बीजेपी में चिंता की स्थिति बन गई है. आपको बता दें कि पात्रा टीवी पर बतौर प्रवक्ता आने वाले बीजेपी के सबसे लोकप्रिय चेहरा है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है. पात्रा ने गुरुवार को भी कई ट्वीट किये हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस तेजी से देश में अपने पैर पसार रहा हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से जारी किये गए अब तक के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो अब तक कुछ 1,58,897 केस सामने आ चुके हैं.

कोरोना के इन केसों में से करीब 86,520 मामले एक्टिव हिया वहीं स्वास्थ्य होकर घर लौटने वालों की तादात 67,826 है. वहीं इस दौरान महामारी कोरोना के चलते दुनिया छोड़ने वालों की संख्या भी बढ़कर 4,540 हो गई हैं.