डायरेक्टर की शाहरुख-सलमान को सलाह अर्णब गोस्वामी जैसे विलेन के खिलाफ आवाज उठाए

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आ’त्मह’त्या के मामले को लेकर चल रही सियासत के बीच बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने वरिष्ठ पत्रकार अर्नव गोस्वामी को विलेन बताया है. राम गोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर एक ट्वीट करके अर्नव को विलेन करार दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को टैग करके अर्नव के खिलाफ आवाज़ उठाने की बात भी कहीं है.

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में डायरेक्टर महेश भट्ट, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को भी टैग किया है और उन से अर्नव गोस्वामी के खिलाफ आवाज उठाने की मांग की है. हालांकि अपने इस ट्वीट के बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरी आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान और सलमान खान तथा और अन्य  और दूसरे तमाम लोगों के लिए मेरा पास एक आखिरी मशवरा है. सिर्फ फिल्मों में हीरो बनाना और बनना काफी नहीं है. अब जरूरी हो गया है कि अर्नव गोस्वामी जैसे विलेन के खिलाफ आवाज उठाई जाए.

उन्होंने आगे लिखा कि असल बात यह है कि अर्नव हम लोगों को इस तरह से पेश कर रहा है, जैसे हम कोई अपराधी हों… रेपिस्ट हों. ऐसे में यह जरूरी है कि ऐसे लोगों का खुलकर सामना किया जाए.

हालांकि अपने इस ट्वीट के चलते निर्देशक राम गोपाल वर्मा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. उमा नागर नाम की एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप लोगों से तो अच्छा ही है, उसमें इंसानियत है, आप लोगों में तो वह भी नहीं है. कम से कम किसी चीज के लिए स्टैंड है तो ले रहा है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप सुशांत सिंह के ऊपर एक फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं और उसमें साबित करें कि यह मर्डर नहीं है. वहीं प्रिया नाम की एक अन्य यूजर लिखती है कि अचानक बोलने लगे, जब आप को लगा कि आप के ऊपर ह’म’ला हो रहा है.

उस समय आप कहां थे जब सुशांत के ऊपर हम’ले किये जा रहे थे? एक और यूजर लिखता है कि वाह अर्नव गोस्वामी विलेन हैं और आप जैसे लोग हीरो? क्या कहा जाए.

साभार- जनसत्ता