VIDEO दिल्‍ली: गणतंत्र दिवस पर ट्रेक्टर रैली के दौरान हिं#सा के बड़े राज़ खुलेंगे, मुख्य आरो’पी दीप सिद्धू गिरफ़्तार

दिल्‍ली में गणतंत्र दिवस के दिन लाल क़िले पर ब'वा'ल मचाने वाले मुख्‍य आरोपी दीप सिद्धू को दिल्ली की स्पेशल सेल ने गिरफ़्तार कर लिया है। अब क्‍या नया राज खुलेगा, इस पर सबकी नजरें है.

दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे आप पास के बार्डरो पर पिछले 73 दिनों से भी जयदा समय से चले आ रहे किसान आंदोलन में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. कभी शांतिपूर्ण प्रदर्शन तो कभी पुलिस और किसानों के बीच तकरार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। बता दें कि 26 जनवरी के दिन राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के लाल किले पर हुई हिं#सा की घ’टना के बाद पहले तो लोग किसान आंदोलन पर कई तरह के सवाल उठाने लगे।

गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली के लाल किला पर हुई हिं#सा मामले में मुख्य आरोपी पंजाबी एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस तभी से तलाश कर रही है। दीप सिद्धु को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उनकी जानकारी देने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा कर दी थी। वही अब इस घटना के मुख्‍य आरोपी काे लेकर दिल्ली की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

विदेश में बैठी महिला मित्र संभाल रही थी फेसबुक अकांउट

26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुए ब’वा’ल के मामले में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने चंडीगढ़ के जीरकपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। आपको बता दें सिद्धू पिछले 14 दिनों से फरार था। हिं#सा मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब सबकी नजरें इस बात पर टीकी हुई है कि, गणतंत्र दिवस पर हुई हिं#सा का अब क्‍या नया राज खुलेगा?

एनडीटीवी को दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया था कि दीप सिद्धु का एक फेसबुक अकांउट उसकी विदेश में बैठी एक महिला मित्र संभाल रही है, जो विदेश में रहती है। सिद्धू सिद्धू पुलिस को भटकाने के लिए अपना वीडियो रिकॉर्ड कर उसे भेज देता है और वह महिला दोस्त उसे फेसबुक पर अपलोड कर देती थी।

आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

आपको बता दें, दिल्ली में हुई हिं#सा मामले में मुख्य आरोपी के रूप में दीप सिद्धू का नाम सामने आया था। क्योंकि, लाल किले पर तिरंगे की जगह दूसरा झंडा फहराने का दुस्साहस करने वाले दीप सिद्धू ने ही खालसा पंथ का ध्वज फहराया था। जिसके बाद से ही दीप सिद्धू फरार चल रहा था।

वही अब दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद आज दिल्ली पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 26 जनवरी को हुई हिं#सा मामले के आरोपी दीप सिद्धू की गिरफ़्तारी पर मीडिया को जानकारी देगी।