मीडिया और ट्रोल्स का निशाना बनने वाली दीपिका को ग्रीस के इंटरनेशनल एयरपोर्ट की गैलरी में मिला सबसे बड़ा सम्मान

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मासूमियत भरी मुस्कान ने जीत ली दुनिया, एथेंस एयरपोर्ट (Athens Airport) की गैलरी में मिला सबसे बड़ा सम्मान

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जो मटमैले रंग में एक महिला की तस्वीर है लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह तस्वीर किसकी है और इन दिनों इतनी वायरल क्यों हो रही है। बता दें कि मटमैले रंग में वायरल यह तस्वीर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं परंतु यह तस्वीर मटमैले रंग की क्यों है और इन दिनों एकदम से सोशल मीडिया पर वायरल कैसे हो रही है।

दरअसल यह दीपिका पादुकोण की एक प्रतिमा (The statue) की तस्वीर है जिसे एथेंस एयरपोर्ट (Athens Airport) पर लगाया गया है और इसको लगाने का कारण है दीपिका की प्यारी सी मुस्कान। आपको बता दें कि एथेंस एयरपोर्ट पर दुनिया के चुनिंदा लोगों की प्रतिमाएं लगाई जाती हैं। जिसमें उनके मुस्कुराते हुए चेहरे को प्रतिमा के लिए चुना जाता है और वह मुस्कान प्रमाणिक मुस्कान मानी जाती है।

कैसे वायरल हुई यह तस्वीर:-

Deepikas smile

और अब इस लिस्ट में अपनी मुस्कान से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गई हैं जिनकी प्रतिमा एथेंस एयरपोर्ट पर लगाई गई है।

एथेंस एयरपोर्ट पर दुनिया भर के चुनिंदा लोगों के मुस्कुराते हुए चेहरों की प्रतिमाओं के साथ उनका नाम नहीं लिखा हुआ होता है। बल्कि जिस व्यक्ति की वहां प्रतिमा लगी हुई है उसका पेशा तथा साथ ही उस व्यक्ति के देश का नाम लिखा होता है। तथा इसके साथ ही यह भी लिखा जाता है कि मुस्कुराती हुई यह प्रतिमा किस मटेरियल से बनी है।

आपको बता दें एथेंस एयरपोर्ट पर बनी दीपिका की प्रतिमा मटमैले रंग से बनी हुई है और उसके साथ लिखा हुआ है कि “इंडियन बॉलीवुड एक्ट्रेस स्माइल्स एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट”।

दरअसल एथेंस एयरपोर्ट पर बनी प्रतिमाओं के साथ उनका नाम तो होता नहीं है पर दीपिका को उनके फैंस बिना नाम के ही पहचानते हैं ऐसे में दीपिका की प्रतिमा की तस्वीर लेकर उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उसके बाद से ही यह तस्वीर वायरल हो रही है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।