VIDEO: दीपिका ने जेएनयू पहुंचकर किया हैरान, ट्विटर पर विरोधी और समर्थक आपसे में भिडे़....

VIDEO: दीपिका ने जेएनयू पहुंचकर किया हैरान, ट्विटर पर विरोधी और समर्थक आपसे में भिडे़….

Deepika Padukone in JNU: रविवार शाम को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई तोड़फोड़ और हिं’सा के बाद देश में सियासी जं’ग छिड़ गई है। इस बीच दीपिका पादुकोण भी मंगलवार शाम को जेएनयू पहुंची। दीपिका के वहां पहुंचने से ट्विटर पर यूजर्स आपस में भि’ड़ गये।

वही कुछ युजर्स ने दीपिका के विरोध में तो कुछ समर्थन में हैशटैग के साथ दीपिका के विरोधी उनकी आने वाली फिल्म छपाक का बायकॉट कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ कुछ उनके सर्थक कर रहे हैं कि उन्होंने जो भी किया हम उनके साथ हैं।

deepika padukone at jnu

ऐसे में ट्विटर पर #BoycottChhapaak और #ISupportDeepika ट्रेंड पर है लेकिन इसमें खास बात यह है कि #boycottChhapaak पर #ISupportChhapaak भारी पड़ता नजर आ रहा है। अब तक हजारों युजर्स ने दीपिका और छपाक पर विरोध और समर्थन के रूप में ट्वीट कर चुके हैं।

बता दें कि अबतक #BoycootChhapaak पर 291k और #ISupportChhapaak पर 384k ट्वीट्स हो चुके हैं। जिससे ये साफ दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण के समर्थन में उनके समर्थक ट्वीटर पर मोर्चा संभाले हुए हैं। इससे ये भी जाहिर हो रहा है कि आने वाली फिल्म छपाक को बायकॉट करने वाले लोगों की संख्या कम है। ऐसे में फिल्म के रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर इसका असर पड़ने की उम्मीद नहीं है।

गौरतलब कि दीपिका पादुकोण अपने आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए कल दिल्ली में थी। और शाम को वो जेएनयू पहुंची। वे वहां एकत्रित छात्रों के बीच कुछ देर के लिए रुकी लेकिन कुछ बोली नहीं। वहां से निकलने से पहले दीपिका ने जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकाल की।

दीपिका की इस चुप्पी कुछ छात्रों को खटकी थी। इस प्रोटेस्ट का नेतृत्व कर रहे पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा की हमें नहीं पता कि यहां दीपिका आई थी। हालांकि इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कन्हैया कुमार की वो तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह दीपिका के सामने नजर आ रहे हैं। लोग बोल रहे हैं सामने खड़ी है और बहाने बना रहा है कि नहीं देखा।

 

10 दिसंबर को आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में उतरी दीपिका ने सबको तब हैरान कर दिया जब वह मंगलवार शाम को जेएनयू पहुंची। दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर सवाल उठाए और कहा कि उनकी पीआर टीम का ये फैसला गलत है। लेकिन दीपिका के इस फैसले के समर्थन में आकर कई लोगों ने कहा कि दीपिका का फैसला एकदम सही है।

Leave a Comment