सोशल मीडिया पर उड़ी महेंद्र सिंह धोनी की अफवाह, #DhoniRetires ट्रेंड होने पर भड़कीं पत्नी साक्षी ने दिया करारा जवाब

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी एक लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा बने हुए हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से धोनी भारतीय टीम के लिए कोई मैच नहीं खेले है ऐसे में उनके संन्यास लेने की अटकलें लगाई जाती रही हैं. चिलचिलाती गर्मियों के बीच धोनी के संन्यास को लेकर एक बार फिर से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. बुधवार को अचानक ही धोनी के संन्यास पर चर्चा छिड़ गई.

धोनी के रिटायमेंट की खबरें इतनी बढ़ गई कि एक बार फिर से धोनी की पत्नी साक्षी को इन खबरों का खंडन करना पड़ा. ट्वीटर पर बुधवार देर शाम धोनी के रिटायमेंट की खबरें ट्रेंड करने लगीं. #DhoniRetiers थोड़ी ही देर में टॉप पर ट्रेंड करने लगा.

जिसके बाद उनकी पत्नी साक्षी ने मोर्चा संभाला और धोनी के सन्यास की खबरे उड़ाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया लेकिन इसके कुछ समय बाद ही साक्षी ने अपना यह ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर लिया.

जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास सस्पेंस और बढ़ गया. साक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वह इन खबरों को सिर्फ अफवाह मानती हैं. उन्होंने लिखा कि मैं समझ सकती हूँ कि लॉकडाउन के चलते लोग मानसिक रूप से अस्थिर हो गए हैं. #DhoniRetires पर ट्वीट कर रहे लोग जाओ और अपना काम करो.

हालांकि साक्षी ने कुछ ही मिनट बाद ही अपना यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया. आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब साक्षी को धोनी के रिटायमेंट से जुडी खबरों का खंडन करना पड़ा हो.

इससे पहले सितंबर 2019 में भी उन्हें सोशल मीडिया पर चल रही इसी तरफ की खबरों का खंडन करना पड़ा था. साक्षी ने ट्विटर पर लिखा था इसे अफवाह कहते हैं.

आपको बता दें कि धोनी ने पिछले साल जुलाई में हुए वर्ल्ड कप के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेला था. इसके बाद से ही धोनी मुकाबला करने के लिए मैदान में नहीं उतरे हैं.

इसी के चलते ही क्रिकेट जगत में अक्सर ही उनके करियर को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. वहीं अभी तक धोनी या भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से ऑफिसियल तौर पर रिटायमेंट से जुड़ा कोई बयान नहीं आया हैं.