VIDEO: क्या बीजेपी ने अर्नब गोस्वामी का साथ छोड़ा दिया है? रिपब्लिक टीवी के लाइव डिबेट में बोले भाजपा प्रवक्ता कहा- हमें किसी….

मुंबई: अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को रायगढ़ जिले के अलीबाग पुलिस ने बुधवार 4 नवंबर की सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था, अलीबाग पुलिस ने करीब दो साल पहले 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक (Anvay Naik) और उनकी माँ को आ’त्मह#त्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है की, अर्नब की गिरफ्तारी के बाद से ही रिपब्लिक टीवी पर लगातार डिबेटे की जा रही है, इस बीच रिपब्लिक टीवी के एक लाइव डिबेट में पैनलिस्ट ने बीजेपी पर आरोप लगाकर बवा’ल खड़ा कर दिया कि उन्होंने, अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी से आम लोगों के बीच बीजेपी की छवि धूमि’ल हुई है, और बीजेपी ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ के हिंदुत्व विचारधारा के समर्थन के बावजूद अर्नव मामले में साथ नहीं दिया।

अर्नब को लेकर कट्ट’र भाजपा समर्थकों का फू’टा गुस्सा

Arnab Goswami 2

हलाकि, सोशल मीडिया पर भी कई लोग सवाल उठा रहे है कि, क्या बीजेपी ने अब अर्नब का साथ छो’ड़ दिया है? रिपब्लिक टीवी के एक लाइव डिबेट में पैनलिस्ट रतन शारदा ने भाजपा द्वारा अर्नब गोस्वामी को समर्थन नहीं मिलने पर ती’खी टिप्प’णि’यां कीं. उन्होंने कहा, मैं आपको भाजपा के बारे में विनम्रता के साथ बताता हूं कि आम लोगों के मन में धार’णा की लड़ा’ई हार गई है।

इस दौरान उन्होंने कहा, की कट्ट’र भाजपा समर्थक बहुत गुस्से में हैं, शारदा अपना त’र्क पूरा कर पाते, इससे पहले भाजपा प्रवक्ता संजू वर्मा ने अपनी पार्टी की हो रही आलोचना को देखते हुए कहा, शारदा जी भाजपा कोई कोर्ट नहीं चला रही, उन्होंने कहा कि हमें अदालतों पर पूरा भरोसा है, हम बनाना रिपब्लिक नहीं हैं।

 

इस पर शारदा ने भाजपा प्रवक्ता से कहा, मैं आपका सम्मान करता हूं, और मैं भाजपा का भी पूरा सम्मान करता हूं, क्योकि मैंने बीजेपी के लिए कई सालों तक लड़ा’ई ल’ड़ी है. आपने धार’णा की लड़ा’ई खो दी है, लोग गुस्से में हैं और आप मुझे अदालत के बारे में बता रहे है।

गौरतलब है कि, बुधवार सुबह मुंबई के लोअर परेल स्थित अर्नब गोस्वामी के घर से रायगढ़ पुलिस अर्नब को गिरफ्तार करती है और इसके बाद से ही भाजपा पूरे देश में प्रदर्शन करती है, बीजेपी महाराष्ट्र सरकार, कांग्रेस और मुंबई पुलिस की जमकर आलोचना कर करती है।

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तार के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और रविशंकर प्रसाद महाराष्ट्र सरकार, कांग्रेस और मुंबई पुलिस की कार्रवाई की निं’दा की थी।