दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन में शामिल लोगों के लिए दान किये 1 करोड़ रुपए

पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन में प्रोटेस्ट करने वाले लोगों को सर्दी से बचाव हेतु गर्म कपड़ों के लिए 1 करोड़ रुपए दान किये हैं

पंजाब: किसान आंदोलन के लोगों के लिए पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने 1 करोड़ रूपये दान किये हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि पंजाब और हरियाणा सहित देशभर के किसान दिल्ली में पिछले 10 दिनों से आन्दोलन कर रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने किसानों को सर्दी से बचाने के लिए यह एक करोड़ रुपए की राशी दान की है. दिलजीत के द्वारा दिए गए इन पैसों से, किसान आन्दोलन में भाग ले रहे किसानों के लिए गर्म कपड़ों को मुहैया करवाया जायेगा.

दिलजीत दोसांझ

किसानों के लिए दिलजीत ने दान किए 1 करोड़ रुपए, दोस्त ने बताया जब पता चला

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन के लिए 1 करोड़ रुपए की बड़ी रकम दान की, लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब एक पंजाबी सिंगर जो कि दिलजीत के दोस्त भी हैं, सिंगर सिंघा, इन्होने अपने एक वीडियो मैसेज के ज़रिये खुलासा किया जिसमें उन्होंने दिलजीत को इस बड़े  योगदान के लिए शुक्रिया कहा था.

इसके बाद यह बात सोशल मीडिया में आई और तब लोगों को पता चला कि दिल्ली के किसान आंदोलन में प्रोटेस्ट कर रहे किसानों के लिए दिलजीत दोसांज ने 1 करोड़ रुपए की बड़ी राशि दान की है.

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रानौत ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांज पर तं’ज कसते हुए उन्हें काफी बुरा भला कहा था, इसके बाद से एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए दिलजीत दोसांज ने इस अभिनेत्री को अच्छा सबक भी सिखाया था.

हालांकि कंगना की इस हारकर के लिए सोशल मीडिया पर और ट्विटर के जरिए लोगों ने कंगना को दिलजीत से इस बात के लिए माफी मांगने के लिए भी कहा था.

देशभर का किसान इस दिल्ली किसान आन्दोलन में इतनी कड़ा’के की ठंड के मौसम में सिंघू बॉर्डर पर बैठकर धरना दे रहे हैं. इनमें बुज़ुर्ग किसानों की तादाद भी कुछ कम नहीं है. इस बात को ध्यान में रखते हुए दिलजीत दोसांझ ने उनको सर्दी से बचाव के लिए यह पैसा दान किया है.