गर्भवती हथनी की ह’त्या पर दीपक चौरसिया ने की मुस्लिम समुदाय को बदनाम करने की कोशिश, लोगों ने कहा- दो कौड़ी के पत्रकार और इंसानियत पर धब्बा

केरल में एक हथिनी की निर्मम ह’त्या का मामला पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर भी हथिनी की मौ’त की खबर ने भूचाल मचा रखा हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया यूजर उसे इंसाफ दिलाने के लिए ट्वीट कर रहे है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक शुक्रवार को केरल वन विभाग के मंत्री के राजू (K Raju) ने बताया कि हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाने वालों को पकड़ लिया गया हैं.

उन्होंने बताया कि पलक्कड़ में गर्भवती हथनी की ह’त्या के आरोप में M.Wilson नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. इस खबर की पुष्टि पलक्कड़ के एसपी ने भी की हैं. देश भर में हथिनी की मौ’त के बाद रोष देखने को मिला था ऐसे में सभी लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कर्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों द्वारा हथिनी की ह’त्या के ममाले से एक विशेष समुदाय को जोड़ने की कोशिश की जा रही हैं. पिछले काफी दिनों से हथिनी की मौ’त मुस्लिम बहुल इलाका मलप्पुरम में हुई है ऐसा बताया जा रहा है जबकि उनकी मौ’त पलक्कड़ में हुई थी.

इसी बीच अब इस मुद्दे को एक बार फिर से हिंदू मुसलमान का रंग देने की कोशिश की जाने लगी हैं. हमेशा हर विवादित मुद्दे को एक विशेष समुदाय से जोड़ने के लिए जाने जाने वाले पत्रकार दीपक चौरसिया ने इस घटनाक्रम में मुस्लिम समुदाय को खींचने की कोशिश की हैं.

दीपक ने ट्वीटर पर लिखा कि केरल में गर्भवती हथनी की ह’त्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा अमजद अली और तमीम शाख की गिरफ्तारी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि इन पर कड़ी करवाई होनी चाहिए.

खुलआम झूठ फ़ैलाने वाले दीपक चौरसिया पर सोशल मीडिया यूजर भडक गए हैं. लोगों ने अपनी नारजगी जाहिर करते हुए दीपक को जमकर फटकार लगाई. चौतरफा घिरने के बाद दीपक चौरसिया ने शर्मिंदगी के चलते अपना ट्वीट डिलीट कर लिया लेकिन अब लोग उसके स्क्रीन शार्ट को वायरल करने में लगे हुए हैं.

यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है. एक यूजर ने लिखा कि अपनी दो कौड़ी की पत्रकारिता कब बंद करोगें. तुम जैसे लोग इंसानियत के नाम पर काला धब्बा हैं. हथिनी मामले में M.Wilson नाम के व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई हैं लेकिन एक साहब ने इन्हें पहले ही तमीम और अमजद नाम की घोषणा कर दी.

इंडियन एक्सप्रेस