VIDEO: डॉक्टर ने पीएम पर की टिप्पणी तो बीजेपी नेता जड़ा थप्पड़, कहा- ‘तुम पागल हो मोदी जी हमारे भगवान हैं’

बिहार के छपरा जिले में एक मुस्लिम डॉक्टर को पीएम मोदी की आलोचना करना भारी पड़ गया. बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने पीएम की कुछ आ’पत्ति’जन’क तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी जो जिसे काफी मं’हगी पड़ गई. दरअसल डॉक्टर की पोस्ट देखने के बाद बीजेपी नेता आगबबूला हो गया और उसने अपने समर्थकों के साथ डॉक्टर के क्लिनिक पर हम’ला बोल दिया और उसे ध’मका भी. इतना ही नहीं इसके बाद उसने डॉ. को क्लिनिक में ही थ’प्पड़ जड़ दिया.

बिहार में नीतीश कुमार के राज में गुंडागर्दी किस हद तक बढ़ चुकी है, इसका अंदाजा इसी खबर से लगाया जा सकता है. बीजेपी नेता खुलकर दा’दागि’री दिखा रहा है और कानून को अपने हाथ में ले रहे है. वहीं सुशासन बाबू की पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई हैं.

स्थानीय बीजेपी नेता द्वारा डॉ. की पिटा’ई का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता किस तरह कानून की ध’ज्जि’यां उड़ा रहे है. बीजेपी नेता ने पोस्ट डालने वाले डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की वजह खुद ही कानून अपने हाथों में ले लिया.

बीजेपी नेता सुजीत पूरी क्लिनक में घुसकर डॉक्टर को कहता है कि तुम पागल हो. तुम सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की गं’दी तस्वीर पोस्ट करोगे. हम मोदी जी को भगवान मानते है. इसके बाद ही उन्होंने डॉ. को पी’ट’ना शुरू कर दिया और उन्हें कई थ’प्प’ड़ ज’ड़ दिये.

वहीं डॉ. कहता है कि गलती हो गई है, बच्चे इस तरीके से पोस्ट कर दिया है. इस दौरान बीजेपी समर्थक जय श्रीराम का नारा लगाते रहे. ये लोग डॉ. से उठक-बैठक करने के लिए बोल रहे थे, वहीं डॉक्टर बार-बार कह रहा था कि गलती हो गई भइया जी आगे से ऐसा कभी नहीं होगा.

इस दौरान सुजीत पूरी डॉक्टर को नसीहत देते हुए बोला कि हम तुम्हारे नेता के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करते हैं क्या? तुमको विरोध करना है तो मर्या’दा में रह कर किया करो.

वहीं मामला सामने आने के बाद सारण के एसपी हर किशोर राय ने दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिये है. बीजेपी नेता सुजीत पूरी पर बनियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई है. वहीं डॉ मुमताज पर जलालपुर थाना में दर्ज की गई है. वहीं आरोपी डॉक्टर मुमताज को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

साभार- नवभारत टाइम्स