बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा का PM पर कटाक्ष, धरती पर दो चीजें ढूंढ़ना असंभव, एक मोदी का क्लासमेट और दूसरा जिसने मोदी से चाय….

बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. सिन्हा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में पीएम मोदी और बीजेपी पर करारा हम’ला बोला है. उन्होंने इशारों-इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी की कॉलेज की डिग्री और उनके चाय बेचने के दावों पर भी निशा’ना साधा है. बता दें कि इससे पहले सिन्हा बीजेपी में ही थे, बीजेपी में रहते हुए भी वो पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे है.

वहीं इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है. सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा कि धरती पर दो लोगों को ढूंढ़ना बहुत ही असंभव काम है. एक मोदी के साथ पढ़ने वाले उनके सहपाठी और दूसरा वह कस्टमर जिन्होंने मोदी के हाथ चाय पी हो.

Shatrughan Sinha

वहीं ट्वीट में मौजूद एक और तस्वीर पर लिखा है कि गलती पीठ की तरह ही होती है, जो खुद के आलावा सबको नजर आती है. फिल्मी दुनिया में शॉट गन के नाम से पहचाने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में दो तस्वीरों के साथ कैप्शन भी दिया था.

उन्होंने अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा कि थकाऊ रविवार के दिन इन दो तस्वीरों से रिलैक्स कीजिए और मजे लीजिए…हंसना स्वास्थ्य के लिए बहुत ही अच्छा होता है.

आपको बता दें कि अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रह चुके हैं. इतना ही नहीं वो साल 1990 से 2015 तक के हर चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे है.

लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी से बढ़ते मतभेदों के चलते बीजेपी में उनकी उपेक्षा की जाने लगी और उन्हें साइड लाइन कर दिया गया. जहां तक की पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारक की सूचि से हटा कर उन से प्रचार करना ही बंद कर दिया.

इसी सब के चलते साल 2019 के आम चुनावों से पहले सिन्हा ने बीजेपी का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया. साल 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने बिहार के पटना से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

साभार- एनडीटीवी