ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे कोर्टरूम में ‘अर्नब गोस्वामी’, पेशी के दौरान कोर्ट ने कहा…

मुंंबई: रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर ‘अर्नब गोस्वामी’ की  आज मुंबई हाईकोर्ट में पेशी थी. बता दें कि अर्नब गोस्वामी को कोर्ट ने फ़िलहाल ज़मानत देने से इनकार कर दिया है. गौरतलब है कि साल 2018 में अन्वय नाइक और कुमुद नाइक सुसाइ@’ड मामले में अर्नब गोस्वामी को गिरफ़्तार किया गया था और इन्हें 18 नवंबर तक के लिए 14 दिनों की न्यायि’क हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान अर्नब गोस्वामी ठीक से खड़े नहीं हो प्ऐ रहे थे, और वह बार-बार कुछ ऐसी हरकतें कर रहे थे, जिस पर अदालत को उन्हें ये याद दिलाना पड़ा कि वो इस वक़्त कहाँ पर खड़े हुए हैं. चीफ़ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट श्री सुनैना एस पिंग’ले ने अर्नब गोस्वामी से ठीक से खड़ा होने के लिए कहा जिस तरह कोर्ट में हाजिरी के वक़्त दूसरे आरो’पी खड़े होते हैं इस तरह.

Arnab Goswami Duringthe Cort hearing

कोर्ट में हाज़री के समय अर्नब नखरे दिखा रहे थे

आपको बता दें ‘अर्नब गोस्वामी’ कोर्ट रूम के अन्दर बार-बार अपना हाथ उठाकर वह अपने चो’ट के निशान को दिखा रहे थे, और वे ज़ोर ज़ोर से चिल्ला-चोंट रहे थे. अदालत में अर्नब गोस्वामी के ऐसे व्यवहार को देख कर वहां पहले से मौजूद एक वरिष्ठ वकील को भी उन्हें ये याद दिलाना पड़ा कि वह ठीक से पेश आयें, वह यहाँ अपने किसी स्टूडियो में नहीं, बल्कि कोर्ट रुम के अन्दर खड़े हैं.

अर्नब गोस्वामी ने इससे थोड़ा पहले कोर्ट में पेशी होने के दौरान के ठीक पहले अपने मोबाईल का इस्तेमाल करने की कोशिश की और कार्यवाही के दौरान उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश की कोशिश की थी, उनके इस व्यवहार पर भी अर्नब को कोर्ट के सामने ज़लील होना पड़ा.

आपको ये बता दें कि रायगढ़ पुलिस ने इस बुधवार की सुबह अर्नब गोस्वामी सहित दो अन्य लोगों को मुंबई में 52 वर्षीय इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक को ख़ुदकु’@शी के लिए मजबूर करने के मामले में हिरासत में लिया गया था. अर्नब गोस्वामी को उनके मुंबई स्तिथ आवास से गिरफ़्तार किया गया, फिर यहाँ से उनका चलन कर उन्हें अलीबाग की कोर्ट में पेश किया गया.