VIDEO:- दूसरी महिला के साथ घूम रहे अपने पति को पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ा, बीच सड़क पर काटा जमकर बवाल, वायरल हुआ वीडियो

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की नींव पर खड़ा होता हैं, अगर विश्वास की नींव डगमगा जाए तो तूफ़ान खड़ा हो जाता है. ऐसा ही नजारा मुंबई की सड़कों पर देखने को मिला. मुंबई के पेडर रोड पर बीच सड़क पर एक महिला ने खूब बावल कटा. दरअसल एक महिला ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया जिसके बाद जो हुआ उसकी उम्मीद तो पति को भी नहीं होगी. यह मामला शनिवार की शाम का बताया जा रहा हैं.

इस दौरान सड़क पर काफी लंबा जाम भी लग गया था. वहीं मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने पति-पत्नी को रोकने की लाख कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.

महिला ने अपनी कार बीच सड़क पर ही छोड़कर पति के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. वहीं ट्रैफिक पुलिस ने महिला के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर गाड़ी छोड़ने के आरोप में ई-चालान जारी किया है.

मौके पर मौजूद चश्मदीदों के अनुसार यह घटना शनिवार की शाम 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है. एक शख्स एक महिला के साथी एक कार में जा रहा था.

इसी दौरान एक अन्य महिला जो उसकी पत्नी बताई जा रही है ने अपने पति की कार को ओवरटेक करके उसे रोका लिया. इसके बाद पत्नी ने बीच सड़क पर ही हंगामा करना शुरू कर दिया.

महिला ने पति की गाड़ी के सामने खड़े होकर खूब खरी-खोटी सुनाई और कार का दरवाजा खोलने के लिए. वो कार के बोनट पर चढ़ गई और अपनी जूती से कार के अगले शीशे पर मारने लगी. महिला काफी गुस्सा में नजर आ रही थी.

वहीं जब महिला ने हंगामा काफी समय तक जारी रखा तो पति को कार से बाहर निकलना पड़ा. जिसके बाद महिला ने अपने पति पर हम’ला कर दिया. इसके बाद उसने कार में बैठी महिला के साथ भी जमकर मा’रपीट की.

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के बीच सड़क पर हुई लड़ा’ई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.