पायल रोहतंगी ने की सारी हदें पार, सफ़ूरा ज़रगर पर की भ’द्दी टिप्पणी, उठी ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंट करने की मांग

सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक-दुसरे पर भद्दे कमेंट किये जाते रहे हैं. अक्सर ही इन आ’पत्ति’जन’क प्रतिक्रियों का सामना महिलाओं को करना पड़ता हैं. जब भी कोई महिला किसी भी कारण से चर्चा में आती है तो कई लोग उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अ’पश’ब्दों का उपयोग करते हुए भी देखे जाते हैं. लेकिन एक महिला पर दूसरी महिला द्वारा बेह’द ही भ’द्दे और आ’प’ति’जन’क कमेंट शायद ही देखने को मिलते हो.

लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पायल रोहतंगी ने सारी ह’दों को पार करते हुए एक महिला पर बे’हद ही भ’द्दी टि’प्पणी दी हैं. जिसके बाद लोग उनका काफी वि’रो’ध कर रहे हैं. उनकी इस अभ’द्र टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया यूजर उनके ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंट करने की मांग कर रहे हैं.

दरअसल पायल ने अपने ट्वीटर हैं’डल से जामिया मिलिया इस्लामिया की छात्रा और CAA के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई सफ़ूरा ज़रगर तथा अन्य प्रदर्शनकारियों पर बेहद ही श’र्मना’क टिप्पणी की हैं.

पायल रोहतगी ने अपने ट्वीटर हैंडल से किये गए ट्वीट में लिखा कि यह अच्छा है कि सफ़ूरा ज़रगर जेल में है. जब वह बिना प्रोटेक्शन के से#क्स कर सकती हैं जबकि दिल्ली जल रही थी और वह लोगों को पीएम मोदी के खिलाफ भ’ड़का रही थी.

उन्होंने आगे लिखा कि उसके लिए बेहतर यही होगा कि वह बच्चे को जेल में ही जन्म दे. इतना ही नहीं उसने अपने ट्वीट में लिखा कि जाओ और कं’डो’म लगा कर से#क्स करो.

आपको बता दें कि सफ़ूरा ज़रगर को गैरकानूनी गतिविधि रोकने वाले कानून के तहत 10 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं में कई मामले दर्ज किये गए थे. गिरफ़्तारी के बाद से ही सफूरा को लगातार घटिया और अशोभनीय व्यक्तिगत हमले झेलना पड़ रहा हैं.

आपको बता दें कि एक पार्टी विशेष की समर्थक पायल पहले भी मुस्लिम समुदाय के खिलाफ कई बार अभद्र टिप्पणियाँ कर चुकी हैं. लेकिन पायल एक महिला होने के बाद भी इस तरह की घ’टि’या सोच दूसरी महिला के लिए रखती हैं.

इससे पहले भी सफूरा के खिलाफ व्यक्तिगत हमले और झूठ भी फैलाए जा चुके हैं. जहां तक कि सोशल मीडिया पर उनके अ’वि’वा’हित होने के दावे भी किये जाते रहे हैं. जिन्हें ऑल्ट न्यूज़ ने अपनी छानबीन में झूठ पाया हैं. ऑल्ट न्यूज़ ने जरगर के पति से भी बात की थी जिसने बताया था कि उनकी शादी 2018 में हुई थी.